अज्ञात वाहन की टक्कर से 45 वर्षीय रामाकांत साह की मौके पर मौत


रिपोर्ट,उमेश कुमार ,बिप्लवी।
गोपालगंज; जिले के भोरे भिंगारी मुख्य पथ पर सिसाई गाँव के समीप एक अज्ञात वाहन की ठोकर से एक अधेड़ सब्जी विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गयी. मौत के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साए लोगों ने भोरे भिंगारी मुख्य पथ को जाम कर दिया और हंगामा शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों के हंगामे के कारण आवागमन बाधित हो गया. जबकि कुछ देर बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों और पुलिस के काफी समझाने बुझाने के बाद मामला शांति में बदला. और पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के सिसाई टोला भटवलिया गाँव निवासी45 वर्षीय रामाकांत साह शब्जी का कारोबार उत्तर प्रदेश के भिंगारी बाजार में करते थे। आज ( शनिवार ) की सुबह तकरीबन 4 बजकर 45 मिनट पर रामाकांत साह अपनी साइकिल से फुलवरियां थाना क्षेत्र के मजीरवां कला से सब्जी लाने के लिए घर से निकले थे. जैसे ही वो सिसाई बाज़ार के समीप पहुंचे कि पीछे से तेज गति से आ रहे वाहन ने उन्हें ठोकर मार दिया. जिससे सब्जी विक्रेता रामाकांत साह की मौके पर ही मौत हो गयी.
इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फुट पड़ा. और बांस बल्ली लगा कर सड़क को जाम कर दिया. घटना की जानकारी होने पर भोरे थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुँचे और ग्रामीणों को समझाने बुझाने लगे . ग्रामीण लोग पुलिस की बात मानने से इंकार करने लगे. लेकिन बाद में मौके पर सिसाई पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि घटना स्थल पर पहुंचे और तत्काल सहायता देने का वादा किया तब जा कर मामला शांत हुआ ।

Comments are closed.