अज्ञात वाहन के धक्के से एक महिला की मौत, दो घायल

-जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के मंझवे पेट्रोल पंप के समीप हुआ हादसा

-अज्ञात वाहन ने पेट्रोल पंप के समीप खड़े लोगों को मारी धक्का

-मृत महिला नगर थाना के सनकुरहा गांव की थी रहने वाली

रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)

जमुई:-जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग स्थित मंझवे पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की शाम एक अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को धक्का मार दिया। वाहन के धक्का तीनों को बुरी तरह घायल हो गए। स्थानीय लोगों और परिजनों की मदद से तीनों घायल को इलाज के लिए निजी क्लिनीक लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर दिया गया लेकिन पटना जाने के क्रम में उक्त महिला की मौत हो गई। उक्त महिला नगर थाना के सनकुरहा गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद सिंह की 58 वर्षीय पत्नी उमा देवी शामिल है। घायलों में मृत महिला की 35 वर्षीय पुत्र सह हलसी थाना खैरमा गांव निवासी दिनेश सिंह की पत्नी साधना देवी और 19 वर्षीय नाती रवि शंकर शामिल है। परिजनों ने बताया कि तीनों लोग बाइक पर सवार होकर सनकुरहा गांव से खैरमा गांव जा रहे थे। मंझवे पेट्रोल पंप के समीप वह लोग बाइक पर से उतर कर सड़क किनारे खड़े थे। तभी विपरित दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन तीनों लोगों को धक्का मार दिया जिससे तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गए।
———
सात माह पहले मृत महिला के पोते की हुई थी हत्या :

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह दुर्घटना एक सोची-समझी साजिस के तहत किया गया है। परिजनों ने बताया कि सात माह पहले मृत महिला के पोते राजकमल उर्फ छोटू की हत्या कर दी गई थी। जिस का केश नगर थाना में चल रहा है। परिजनों ने कहा कि आरोपी लोग जान-बुझकर उनके छोटे पोते को समझकर ही मारने की कोशिश किया गया था। लेकिन उस समय उनका पोता नहीं बल्कि नाती साथ जा रहा था। परिजनों ने कहा कि आरोपी लोग हत्या को दुर्घटना की शक्ल देने की कोशिश किया है।
———-
क्या कहते है नगर थानाध्यक्ष :

इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि परिजनों ने सिर्फ दुर्घटना होने की बात बताई है। लेकिन पुलिस हर बिन्दू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। मृत महिला के पोते की हत्या मार्च माह में हुआ था जिस का केश चल रहा है।

Comments are closed.