अवैध गिट्टी लदा पांच ट्रैक्टर पकड़ाया

रिपोर्ट;ब्यूरो राम विलास,नालंदा [ बिहार ]
राजगीर;- पुलिस द्वारा अवैध गिट्टी लदा पांच ट्रैक्टर मंगलवार को पकड़ा गया है. यह करवाई थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पंडितपुर बाईपास के पास हुई है. मौके पर से चार ट्रैक्टर चालक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक चालक भागने में सफल रहा है. थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि यह अवैध गिट्टी शेखपुरा से चोरी छुपे सिलाव लेकर जाया जा रहा था. इस कालाबाजारी की गुप्त सूचना राजगीर पुलिस को प्राप्त हुई थी।

उसी सुराग के आधार पर यह छापामारी की गई, जिसमें एक साथ अवैध गिट्टी लदा पांच ट्रैक्टर बरामद किया गया है. सभी चालक शेखपुरा जिला का रहने वाला है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़ा गया तीन ट्रैक्टर शेखपुरा जिला के कारेमटोखर निवासी सुरज साव के पुत्र कुंदन साव का है. एक ट्रैक्टर उसी गांव के सुरेश साव के पुत्र जयप्रकाश साव का है. उन्होंने बताया कि शेखपुरा जिला के हथियावां थाना क्षेत्र के बिहट का रहने वाला सभी ट्रैक्टर चालक है।

गिरफ्तार ट्रैक्टर चालकों में उमेश यादव का पुत्र हरे राम यादव, कपिलदेव यादव का पुत्र सिकंदर यादव और मेघु यादव तथा कृष्णा चौधरी का पुत्र भरत चौधरी है. उन्होंने बताया कि सभी गिरफ्तार ट्रैक्टर चालकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Comments are closed.