आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान शरारती तत्वों ने की फायरिंग एक नर्तक घायल

ब्यूरो रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले के मोहिउउ्दीननगर थाना क्षेत्र के कुरसाहा गांव में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने तीन राउंड फायिरंग की। इस फायिरंग में एक नर्तक को बांह में गोली लगी है। जख्मी अवस्था में उसे इलाज के लिए मोहिउद्दीननगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सोमवार की देर रात की बताई गई है। पुलिस ने आर्केष्ट्रा कार्यक्रम के आयोजक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार छठ पर्व की समाप्ति पर सोमवार की रात मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के कुरसाहा गांव के धर्मपुर लक्ष्मी मंदिर परिसर में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में महुआ से आधा दर्जन नर्तकों को बुलाया गया था। कार्यक्रम चल रहा था।

इसी दौरान करीब ढाई बजे रात में एक युवक ने गोली चला दी जो ब्यूटी नामक नर्तक के बांह में लग गई। जख्मी अवस्था में उसे मोहिउद्दीनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मामले को दबाने की भरपूर कोशिश हुई। किंतु सूचना पर महुआ एवं अन्य स्थानों से करीब पंद्रह से बीस की संख्या में किन्नर पहुंच गए और थाना पर हंगामा करने लगे। इसके बाद लोगों को इस घटना की जानकारी मिली।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कार्यक्रम के आयोजक सुरेंद्र राय को हिरासत में लेकर पूछताछ कर दी है। जबकि तीन लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर इस घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Comments are closed.