करण के साथ कोफी: क्या प्रियंका चोपड़ा ने मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के रिश्ते की पुष्टि की?


करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण का एक और सीज़न समाप्त हो गया है। सीज़न 6 की शुरुआत दो प्रमुख महिलाओं आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के साथ हुई थी और वह तेजस्वी प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान के साथ आई हैं। ऐतराज़ और अभिनीत अफवाहों के वर्षों में अभिनीत होने के बाद, दोनों पहली बार करण जौहर के चैट शो के समापन समारोह में एक साथ आए और इन दोनों दिवाओं को साथ देखना मज़ेदार था।
जहां करीना ने अपने पूर्व शाहिद के बारे में स्वीकार किया, वहीं प्रियंका ने शाहिद के साथ अपने रिश्ते के बारे में स्वीकार नहीं किया। लेकिन, उसने खुलासा किया कि एक बार वह करीना, शाहिद और दोस्तों के समूह के साथ बाली की यात्रा पर गई थी। करण ने बेबो का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि उस समय करीना शाकाहारी और आध्यात्मिक थीं।
मालूम हो कि करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। अमृता सिंह से उनकी पहली शादी से उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सारा ने अक्सर करीना के साथ एक प्यारा सा बंधन साझा करते हुए स्वीकार किया है। एक स्पष्ट बातचीत के दौरान, करीना ने अमृता सिंह के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में खोला और खुलासा किया, “हम कभी नहीं मिले लेकिन मेरे पास उनके लिए अत्यंत सम्मान और सम्मान है। तलाक लेने के कई साल बाद मैं सैफ से मिली। तो, यह किसी के समय पर नहीं था वह स्पष्ट रूप से एकल था। ”
जब से तैमूर अली खान का जन्म हुआ है, पपराज़ी प्यारा टॉडलर में गहरी दिलचस्पी ले रहे हैं। और अब जब वह चल रहा है और शटरबग्स पर वापस लहरा रहा है, तो उसकी लोकप्रियता केवल बहुत बढ़ रही है। यहां तक ​​कि मीडिया भी कहता है कि वह हर बार कैमरे देखता है। बढ़ती लोकप्रियता और तैमूर से बन रही गुड़िया के बारे में पूछे जाने पर, करीना ने कहा, “मुझे खेद है कि यह कहना है कि चकी गुड़िया की तरह दिखती है और बिल्कुल तैमूर अली खान की तरह नहीं दिखती … यह कुछ है अजीब नीली आँखें, कुछ टेढ़े-मेढ़े बाल और बँधगला जो उसे मेरा बेटा नहीं बनाता। ”
उसने आगे कहा, “वह वापस लौटता है क्योंकि वह समझता है कि हर कोई उसे-तैमूर, तैमूर कहता है। वह एक मिलनसार बच्चा है। लेकिन निश्चित रूप से, हम इसके बारे में बहुत डरे हुए हैं। मैं उसे बाहर जाने से नहीं रोक सकता मैं उसे प्लेस्कूल जाने से नहीं रोक सकता। मैं पाप्ज़ से उनकी तस्वीर नहीं लेने का अनुरोध कर सकता हूं। ”
प्रियंका ने निक जोनास से दिसंबर 2018 के पहले सप्ताह में ईसाई और हिंदी दोनों रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली। जब उनसे एक-दूसरे की संस्कृतियों को अपनाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “वे चार भाइयों और पत्नियों और उनके बच्चों की तरह हैं। यह सांस्कृतिक रूप से अलग है, लेकिन वे बहुत गले लगा रहे हैं। मेरे लिए, यह सांस्कृतिक रूप से अलग है जब मैं उनके परिवार के साथ जाता हूं और धन्यवाद देता हूं। शुरुआत में, यह मज़ेदार था लेकिन अब यह महत्वपूर्ण है। ऐसी चीजें जो मैं भी सीख रहा हूं। दो लोग बस एक साथ रहना चाहते हैं और मैंने उनके परिवार को सुशोभित किया। मुझे उसके मम्मे बहुत पसंद हैं।

Comments are closed.