कोरोना महामारी में भ्र्स्टाचार हुआ उजागर:-मोहित यादव

रिपोर्ट;अभिमन्यु सिह [बेगूसराय ]
बेगूसराय;-राजद के जिलाध्यक्ष मोहित यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि कोरोना महामारी के नाम पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा व्यापक पैमाने पर लूट का अन्ततः उजागर हो ही गया।साथ ही उन्होंने बताया कि नीतीश सरकार के द्वारा बिहार में किया गया फर्जीवाड़े और भ्रष्टाचार की यह छोटी बानगी है। नीतीश सरकार ने कोरोना जांच, दवा खरीद, एंबुलेंश खरीद , टीकाकरण और मौत के आंकड़ों में भारी फर्जीवाड़ा किया है।

मुख्यमंत्री का अलग आंकड़ा है।स्वास्थ्य मंत्री का अलग और स्वास्थ्य विभाग का अलग आंकड़ा है।नीतीश सरकार बेशर्मी की हदें पार कर चुकी है।बेशर्म को अब भी शर्म नहीं आ रही है।बिहार में स्वास्थ्य विभाग लोगों की जान ले रहा है।मुख्यमंत्री कुछ बकते हैं स्वास्थ्य मंत्री कुछ फेंकते हैं स्वास्थ्य विभाग कुछ अलग ही बांसुरी धुन बजाता है।

इससे यह स्पष्ट हो गया है कि बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था पूर्णरूपेण फेल है।कोरोना के नाम पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा व्यापक पैमाने पर बिहार को लूटा जा रहा है। सरकार को कुर्सी पर बने रहने का लोकतांत्रिक व्यवस्था में कोई अधिकार नहीं है। नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि इनसे बिहार नहीं संभल रहा है।

Comments are closed.