क्यूज कॉन्टेस्ट में150 श्रेष्ठ व 10 सर्वश्रेठ प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित

रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:- सोमवार को शहर के गांधी पुस्तकालय के सभागार में छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का नेतृत्व युवा कांग्रेस के नेता प्रभात कुमार चंद्रवंशी ने किया। समारोह के दौरान हाथ उठाओ क्विज़ कॉन्टेस्ट प्रतियोगिता में चयनित सर्वश्रेष्ठ 10 व श्रेष्ठ 150 प्रतिभागियों को मेडल,सील्ड और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सह छत्तीसगढ़ प्रभारी
चंदन यादव, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल, केंद्रीय हिंदी समिति के सदस्य प्रमोद कुमार चंद्रवंशी,चकई विधानसभा पूर्व उम्मीदवार शशिभूषण सिंह ने भाग लिया।
मौके पर प्रभात कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि 20 नवंबर को छात्र-छात्राओं के बीच क्विज कॉन्टेस्ट प्रतियोगिता शहर के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान में कराया गया था। जिसमें भाग लिए 500 प्रतिभागीयों में 150 श्रेष्ठ और 10 सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कृत किया गया। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हरिओम कुमार व द्वितीय स्थान पर रवि कुमार रहे जबकि तृतीय स्थान पर राहुल कुमार रहे।
कार्यक्रम में युवा कांग्रेस की जिलाध्यक्ष पवन पासवान, प्रिन्स कुमार ,कुमार उत्तम,विक्रमादित्य के अलावा सारे युवा कांग्रेस के नेता व विभिन्न प्रखंड के पदाधिकारी सहित बड़ी संख्यां में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Comments are closed.