क्षेत्र दौरे के दरमियान माकपा विधायक का हुआ भव्य स्वागत

रिपोर्ट;ब्यूरो रमेश शंकर झा,समस्तीपुर।
समस्तीपुर:- जिले के विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र के मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के विधायक कॉ० अजय कुमार को क्षेत्र दौरा के दरमियान विभूतिपुर प्रखंड के सिंघिया बुजुर्ग उत्तर, बेलसंडी तारा एवं महथी पंचायत के कुछ वार्डों में भव्य अभिनंदन किया गया। इस अभिनंदन कार्यक्रम की शुरुआत सिंघिया बुजुर्ग उत्तर के दास टोला, राम टोला, सलखन्नी से हुई।

जगह-जगह उन्हें माला एवं चादर भेंटकर करके स्वागत किया गया।विभिन्न जगहों पर धन्यवाद सभा भी हुई।इस सभा को संबोधित करते हुए विभूतिपुर के विधायक कॉ० अजय कुमार ने कहा कि जब मैं चुनाव में विधानसभा के 29 पंचायत में घूम रहा था, तो सभी लोगों का एक ही आवाज था कि प्रखंड स्तर पर भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

आगे उन्होंने कहा कि आप लोग जानते हैं बीडियो-सीओ आदि कार्यालय में भ्रष्टाचार व्याप्त है। मैं अभी तक किसी भी कार्यालय नहीं गया।लेकिन कुछ आम सभा के माध्यम से उन तक संदेश भेजने का काम किया। इस संदेश पर उन पर मनोवैज्ञानिक असर पड़ा है। इस असर का परिणाम यह है कि जिस आंगनवाड़ी सेविका से प्रति माह 3000 रुपए रिश्वत लिया जाता था। वहीं इस महीने में 2000 रुपए लिया गया है।लेकिन अभी भी 2000 रुपए लिया जा रहा है।

इसके लिए हमलोग मिलकर इस भ्रष्टाचार के खिलाफ आगामी 21 दिसंबर को प्रखंड पर पहुंचकर आंदोलन कर अपनी आवाज को बुलंद करने का काम करेंगे। इस मौके पर एसएफआई के जिला अध्यक्ष अवनीश कुमार, विभूतिपुर उत्तर के अंचल मंत्री श्याम किशोर कमल,सिया प्रसाद यादव,कॉ. उमेश दास,हरे किशन राम,पूर्व सरपंच रामबली महतो,सत्यनारायण शर्मा,धर्मेंद्र कुमार,घनश्याम महतो,मोहम्मद मुख्तार,पैक्स अध्यक्ष नटवर कुमार,रामनंदन सिंह, कॉ. बैद्यनाथ महतो,अशोक कुमार सिंह,लक्ष्मण ठाकुर,मोहम्मद अब्बास सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

Comments are closed.