खनन विभाग के 3 कर्मी को पुलिस ने शराब के साथ किया गिरफ्तार

रिपोर्ट, मो. अंजुम आलम, जमुई (बिहार)
जमुई: रविवार की देर शाम पुलिस ने शराब के साथ खनन विभाग के 3 कर्मी को गिरफ्तार किया है। तीनों कर्मियों की गिरफ्तारी शहर के शीतला कॉलोनी स्थित राजद नेता के मकान से हुई है। गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में नगर थाना अध्यक्ष को कामयाबी मिली है। खनन विभाग के गिरफ्तार कर्मियों में खनन विभाग के पदाधिकारी के वाहन का ड्राइवर श्रीकांत यादव, विभाग के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी महंत साह और डाटा ऑपरेटर उदय कुमार
शामिल हैं। नगर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, तो कमरे में गैस के चूल्हे पर मटन चढ़ा हुआ था और दो बोतल विदेशी शराब के साथ 4 बीयर कमरे में रखा हुआ था।


चूल्हे पर चढ़ा था मटन,रखी हुई थी शराब की बोतल   

अभी पार्टी की तैयारी ही कि जा रही थी। मौके से शराब को बरामद कर तीनों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि फिलहाल शराब की पार्टी अभी शुरू नहीं हुई थी कुछ ही देर में शुरू होने वाली थी लेकिन पुलिस ने कुछ मिनट पहले ही दस्तक दे दी। बताया जाता है कि पार्टी अगर शुरू होती तो शायद इन तीनों के साथ कुछ और लोग भी शामिल होते। बहरहाल तीनों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है और कागजी प्रक्रिया के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।

Comments are closed.