गोली से पुत्र तो तेज धार हथियार से पिता जख्मी,मवेशी को भी लगी गोली

रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:- चरकापत्थर थाना क्षेत्र के माहेश्वरी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर रवि सिंह के बाएं जांघ में गोली मारकर जख्मी कर दिया। जिसे बचाने आये पिता विभीषण सिंह को भी दबंगों ने तेज धार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इधर गोलीबारी में एक बैल भी जख्मी हो गया। घायल पिता पुत्र को परिजन द्वारा स्थानीय प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र सोनो में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर बताते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफ़र कर दिया।फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घायल विभीषण सिंह ने बताया की जब वे अपने पुत्र रवि के साथ गेहूं रोपने खेत की जुताई करने गए थे इसी दौरान पहले से घात लगाए मोहन सिंह,मदन सिंह,मिथलेश सिंह,नवीन सिंह,छोटेलाल सिंह,रणधीर सिंह,महेश सिंह सहित एक दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों ने बगल के झाड़ी से निकल कर अचानक हथियार के साथ हमला कर दिया। गोलीबारी देख भागने के दौरान एक गोली बैल के पैर में लग गई जबकि लगातार दो गोली रवि के बांए पैर में लग गई। जिसे बचाने के दौरान उनलोगों ने विभीषण सिंह के सर पर तेज धार हथियार से वार कर घायल कर दिया। इधर गोलीबारी की आवाज सुनकर जबतक ग्रामीण पहुंचे तब तक सभी लोग फरार हो गए। घायल ने बताया कि गोली करीब एक दर्जन राउंड उनलोगों द्वारा चलाई गई थी । गोली की आवाज़ से पूरा इलाका थर्रा गया।
————-
-आपसी विवाद में 10 माह पहले दोनों के बीच हुआ था मारपीट

स्वजनों ने बताया कि पुरानी रंजिश की वजह से गोली मारी गई है। 25 जनवरी को आपसी झगड़े को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी इस दौरान पुलिस ने दोनों तरफ से एक-एक लोगों को गिरफ्तार किया गया था उसके बाद पंचायत के द्वारा दोनों के बीच सुलह करवाकर मामले को रफा-दफा किया गया था। लेकिन फिर भी उनलोगों द्वारा शराब पीकर गाली-गलौज किया जाता था। विरोध करने पर कई बार जान मारने की भी धमकी दी गई थी। इसी रंजिश की वजह से प्लानिंग के तहत घटना को अंजाम दिया गया।
———
-कहते हैं थानाध्यक्ष

चरकापत्थर थानाध्यक्ष शंभु शर्मा ने बताया कि पुरानी रंजिश में गोलीबारी की गई है। जिसमें एक युवक के जांघ में गोली लगी है। मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़ित द्वारा आवेदन देने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed.