चुनावी सभा को रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने किया संबोधित

ब्यूरो रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले के ताजपुर प्रखंड क्षेत्र के डॉएलकेवीडी कॉलेज के मैदान में सोमवार को रालोसपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा। उन्होंने कहा कि 30 साल की सरकार में बड़े भाई एवं मझले भाई ने मिलकर किसी ने लूटकर अपने बच्चे को करोड़पति बनाया तो किसी ने शिक्षा स्वास्थ एवं रोजगार को चौपट किया।

उन्होंने लोगो से अपील किया है कि जो काम बड़े भाई एवं मझले भाई ने नहीं किया वह काम पंद्रह महीने में छोटे भाई करेगा। अगर दिल्ली मे सरकारी स्कूलों में पढाई होती है। अस्पताल में स्वास्थ व्यवस्था सुनिश्चित हुआ तो बिहार में भी क्यों नहीं होगा। इसके लिए बिहार में बदलाव करने एवं मोरवा से गठबंधन के प्रत्याशी अनंत कुमार कुशवाहा, समस्तीपुर से गठबंधन के बसपा प्रत्याशी शिरोवन कुशवाहा एवं सरायरंजन से रालोसपा के प्रत्याशी अनिता कुशवाहा को जिताने की अपील कीया।

उन्होंने कहा कि स्कूल एवं कॉलेजों में 30 साल के कार्यकाल में पढाई नहीं होने से लाखों करोडो छात्रों का जीवन बर्बाद हो गया अब आगे किसी का जीवन बर्बाद नही होना चाहते है तो बदलाव करना होगा। उन्होंने कहा कि आज सरकारी स्कूल एवं सरकारी हॉस्पिटल में अच्छी शिक्षा और चिकित्सा की व्यवस्था नहीं है। उन्होंने किसानों की समस्या पर विस्तार से चर्चा किया। चुनावी सभा की अध्यक्षता रंजीत कुमार और संचालन ब्रजकिशोर शर्मा ने किया।

इस कार्यक्रम के मौके पर अमरजीत कुमार प्रखंड अध्यक्ष ताजपुर, लाल बाबू सिंह प्रखंड अध्यक्ष मोरवा, आदित्य कुमार ठाकुर, उपेन्द्र कुमार दास, राजीव कुशवाहा, मनोज मेहता, इन्द्रजीत कुमार, विकेश कुशवाहा, विपीन कुमार विपीन, पंकज कुमार,कुन्दन कुशवाहा, सुरज राम, चंदन सम्राट, भिखारी सिंह, रामानंद सिंह सहित इत्यादि लोग उपस्थित थे।

Comments are closed.