छात्र हत्याकांड मामले में 13 पर नामजद प्राथमिकी दर्ज


~कुख्यात अपराधी विरप्पन ने छात्र को गोली मारकर किया था हत्या
~मृतक छात्र की माँ के ब्यान पर टाउन थाना में दर्ज कराया गया मामला

रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:-सदर प्रखंड के काकन गांव निवासी बिनोद सिंह के 20 वर्षीय पुत्र मणिकांत कुमार के हत्या मामले में शुक्रवार को गांव के ही 13 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। मृतक की माँ रंजु देवी के ब्यान पर काकन गांव के सौदागर महतो के पुत्र कुख्यात अपराधी सुभाष कुमार उर्फ बिरप्पन पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उसके साथ बिसुन महतो का पुत्र प्रवीण महतो, सतीश महतो,छेदी महतो का पुत्र,उदय रावत, नीरज महतो पें नारो महतो, सौदागर महतो पे स्व बद्री महतो,जोधी महतो पे स्व सहदेव महतो,जयराम महतो पे स्व नमो महतो, दीपू महतो पे रौशन महतो, मनिष महतो पे राम प्रवेश महतो, छेदी रावत पे स्व कालेश्वर रावत, दुलार चंद महतो पे विरंची महतो, व महेश्वर महतो पे स्व गनौरी महतो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में मृतक की माँ ने बताया कि उसके बेटे को जबरन घर से घसीट कर ले गया और मारपीट करते हुए गांव स्थित सुरेश सिंह के घर के समीप गोली मार कर हत्या कर दी।

*कहते हैं थानाध्यक्ष
इस संबंध में पुछे जाने पर टाउन थानाध्यक्ष सिंधेश्वर पासवान ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। साथ ही नामजद आरोपियों की धड पकड के लिए छापेमारी की जा रही है।सभी आरोपीयों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

*कहते हैं एसडीओ
घटना स्थल पर पहुंचे सदर SDO लाखिन्द्र पासवान ने बताया कि छात्र के हत्या के मामले में छानबीन की जा रही है। परिजन द्वारा कुख्यात अपराधी बिरप्पन सहित 13 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जल्द ही हत्या में संलिप्त सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments are closed.