जमुई में चोरी की 3 बाइक के साथ 3 चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

रिपोर्ट;ब्यूरो मो. अंजुम आलम, जमुई (बिहार)
जमुई;- पुलिस के लिए सिर दर्द बनी बाइक चोर का एक गिरोह आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। टाउन थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने एसडीपीओ डा. राकेश कुमार के नेतृत्व में तीन बाइक चोर को शहर के केकेएम कालेज के समीप से दबोच लिया। साथ ही गिरफ्तार तीनो चोर के घर से एक- एक चोरी की बाइक भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार चोर की पहचान सिरचंद नवादा मुहल्ला निवासी अजय कुमार सिंह के पुत्र अभिषेक कुमार सिंह, उझंडी मुहल्ला निवासी यमुना यादव के पुत्र नीरज कुमार और बरहट प्रखंड के टेंगहरा गांव निवासी कैलाश यादव के पुत्र भानु कुमार के रूप में हुई है। वहीं तीनो गिरफ्तार बाइक चोर को सोमवार की दोपहर बाद कागजी प्रक्रिया के बाद कोर्ट में पेशी कर जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब हो कि रविवार की देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर एसपी प्रमोद कुमार मंडल के निर्देश पर एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार के नेतृव में थानाध्यक्ष चंदन कुमार द्वारा
शहर के केकेएम कालेज के समीप से बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया गया था। साथ ही तीन चोरी के बाइक को भी बरामद किया गया था।

वहीं एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि बाइक चोरी के कई मामले सामने आए हैं।पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है। अब तक कई बाइक चोर को जेल भी भेजा जा चुका है।फिलहाल तीन चोर को गिरफ्तार किया गया है और चोरी के तीन बाइक भी बरामद की गई है।उन्होंने इसके अलावा जल्द ही आधा दर्जन और भी चोरी के बाइक को बरामद करने की संभावना जताई है।

 

Comments are closed.