जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री मुहैया कर रहा जन अधिकार पार्टी


–दो दर्जन मुहल्ला व गांव के 12 हज़ार परिवारों को दिया गया खाद्य सामग्री

रिपोर्ट, मो. अंजुम आलम, जमुई (बिहार)
जमुई:- कोविड-19 यानी कोरोना संक्रमण से सुरक्षा को लेकर लगाए गए लॉकडाउन से प्रभावित जरूरतमंद लोगों को जन अधिकार पार्टी द्वारा खाद्य सामग्री दिया जा रहा है। जो लॉकडाउन से शुरू हो कर अबतक जारी है। जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष मु. शमसाद आलम द्वारा युवा जिलाध्यक्ष अविनाश प्रताप सिंह के सहयोग से शहर में गरीब, जरूरतमंदों, बुज़ुर्गों, दिव्यांगों व बेसहारों के बीच खाना का पैकेट और पानी का बोतल के साथ-साथ खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।
इस दौरान शहर के बोधवन तालाब, खैरा मोड़, इस्लाम नगर, नीमा, महिसौड़ी, महराजगंज मुहल्ला के अलावा बानपुर, शीतलपुर, सोनाय, लोहरा, भगवाना, अमरथ, लुखड़ी, मलयपुर, मिल्की, शाहिद गंज बलथर, मंझवे सहित दो दर्जन से अधिक गांव में घूम-घूम कर करीब 12 हज़ार जरूरतमंद परिवारों तक खाने का सामान पहुंचाया गया। साथ ही कोरोना संक्रमण से सुरक्षा को लेकर लोगों को जागरूक भी किया गया।

वहीं इस महामारी से बचने के लिए घर मे रहने व सोसल डिस्टेंस बनाए रखने के अलावा लॉक डाउन का पालन करने के लिए लोगों से आग्रह किया गया।बार-बार साबुन से हाथ धोने, नाक-मुंह और आँख को हाथ से छूने से बचने, गर्म पानी का सेवन अधिक करने की सलाह दी गई। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मु. शमशाद ने कहा कि पप्पू ब्रिगेड इस महामारी में पूरे देश के लोगों को जिस प्रकार से मदद कर रही है, उसी प्रकार लॉकडाउन के शुरुआत से ही जमुई में भी जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों के बीच मास्क और सैनिटाइजर का भी वितरण किया गया है। स्थिति सामान्य होने तक यह सेवा जमुई में लगातार जारी रहेगा। इस मौके पर सुरो सिंह, ननकु मांझी, कालेश्वर यादव,परमाहन पासवान,फ़िरोज़ आलम, तनवीर आलम, मु. मुज़फ्फर सहित एक दर्जन से अधिक लोग शामिल थे।

Comments are closed.