जवान की हिम्मत को सलाम,कर दो पाकिस्तान को अब नीलाम,सुन्नी उलमा ने निकाला आक्रोश मार्च

~पाकिस्तानी आतंकी मसऊद अज़हर का फूंका पुतला
~सैकड़ों लोगों ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि
~आतंकी हमले के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:-जम्मू-काश्मीर के पुलवामा जिले में स्थित अवंतिपोरा इलाके में गुरुवार की शाम लगभग 3 बजकर 15 मिनट पर हुए CRPF जवानों के काफिले पर आतंकवादी द्वारा कायराना हमला से देश के जांबाज़ जवान शहीद हो गए।कई जांबाज़ जवान जिंदगी और मौत के बीच जख्मी हाल में लड़ रहे हैं।इस घटना के पीछे कमीने पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद और मसऊद अज़हर का नाम सामने आ रहा है।इस दर्दनाक हादसा से पूरा देश शोक की लहर में डूबा हुआ है।लोग सड़क पर प्रदर्शन कर अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।कहीं लोग कांधे पर तिरंगा लेकर पाकिस्तान मुर्दा बाद और हिन्दुतान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं।तो कहीं लोग शहीद जवानों के लिए मौन रख सलामी दे रहे हैं।

जमुई सुन्नी उलमा बोर्ड ने आतंकी मसऊद अज़हर का फूंका पुतला
शुक्रवार को नमाज़ के बाद सुन्नी उल्मा बोर्ड जमुई के बैनर तले जम्मु-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए 44,CRPF के जवानों की शहादत पर सुन्नी उल्मा बोर्ड के मौलाना जियाउर्रसूल गफ्फारी के नेतृत्व में जुमा की नमाज के बाद सैकड़ों की संख्या में नौजवान, बूढ़े, बच्चों ने शहीज जवानों को सलामी पेश की, और उनके परिजनों को इस दुख की घड़ी में हिम्मत देने की अल्लाह से दुआएं मांगी। वहीं, इस दौरान मौलाना गफ्फारी ने आतंकियों के इस कायराना हमले की कड़ी निंदा करते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद और कमीने पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद व मसऊद अज़हर मुर्दाबाद के नारे लगाए।
शहर के गौसिया मस्जिद से सैकड़ों की संख्या में जुटे लोगों की भीड़ पैदल मार्च करते हुए पंजाब नेशनल बैंक से होते हुए खैरा मोड़ पहुंची। भारत सरकार से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की। पैदल मार्च के दौरान कंधे पर तिरंगा लिए नौजवानों ने खैरा मोड़ पर इकठ्ठा होकर आतंकी सरगना मसूद अजहर का पुतला दहन किया। मौके पर शेख मो. इरशाद, मो. अशरफ खान, मो. सज्जाद, मो. मुर्शिद, मो. शहबाज , मो. इरशाद आलम, मो. कलाम, मो. इमरान, मो, आमीर, मो. समीर, मो. निसार, और मो. साहेब समेत सैकड़ों की संख्या में लोगों ने इस जुलूस में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Comments are closed.