जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने किया प्रेस वार्ता

ब्यूरो रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले में अंतिम चरण के लिए आगामी 7 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव जो 131 कल्याणपुर सुरक्षित,132 वारिसनगर,133 समस्तीपुर ,135 मोरवा और 136 सरायरंजन में चुनाव होना है उन सभी विधानसभा क्षेत्रों में अब 87 उम्मीदवार बच गये है। इन पांचों विधानसभा में सबसे अधिक प्रत्याशी समस्तीपुर में रह गए हैं जहां 26 प्रत्याशी मौदान में है।

उसी तरह वारिसनगर में 20, मोरवा में 19, कल्याणपुर में 11 और सरायरंजन में 11 उम्मीदवार रह गए हैं। यह जानकारी शनिवार को प्रेस वार्ता में जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने दी। उन्होंने कहा कि पांचों विधानसभा में निष्पक्ष, स्वक्ष, शांतिपूर्ण मतदान हेतु पूरी तैयारी कर ली गई है। इसके लिए पुलिस बल के साथ सेक्टर पदधिकारी की नियुक्ति की गई है। उन्होंने कहा कि कोई भी अराजक तत्व गड़बड़ी नही कर पाये, इसके लिए अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देशन में धारा 107 के तहत कार्रवाई की गई है।

जिलाधिकारी ने कहा कि अभ्यर्थियों को आपराधिक मामलों का प्रकाशन, प्रसारण समयावधि में निश्चित रूप से करना होगा। इसके लिए पहले से ही हिदायत दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सभी अभ्यर्थियो को अलग अलग चुनाव चिन्ह निर्गत किए गए हैं। प्रेस वार्ता के अवसर पर जिलाधिकारी शशांक शुभंकर के अलावा अपर समाहर्ता राजीव रंजन सिन्हा, सहायक समाहर्ता विक्रम मिरकर, डीपीआरओ ऋषभ राज सहित इत्यादि पदाधिकारी मौजूद थे।

Comments are closed.