जिले की पुलिस को मिली सफलता

रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर में बीते 9 नवम्बर 2020 को तेलिया पोखर के नजदीक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ग्राम बाघी निवासी कैलाश प्रसाद सिंह के पुत्र नवनीत कुमार उर्फ पिंटू को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस सिलसिले में मुसरीघरारी थाना कांड संख्या 129/ 20 दिनांक 11 नवम्बर 2020 को, धारा 302/ 102 बी भा०द०वि० एवं 27 आर्म्स एक्ट दर्ज किया गया था।

वहीँ प्राथमिकी में कुल पांच अभियुक्तों को नामजद किया गया था। जिसमे एक नामजद आरोपी सोनेलाल को 12 नवम्बर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभीरक्षा में भेजा गया। उक्त बाते सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि विगत रात्रि में एक अन्य नामजद आरोपी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघी गांव निवासी विनोद कुमार सिंह का पुत्र राहुल कुमार को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। इसके द्वारा कांड में अपनी भूमिका स्वीकार की है।

इसके साथ ही पूरे घटना क्रम की भी खुलासा किया गया है। उसके द्वारा बताया गया कि दशहरे के समय से ही कैलाश प्रसाद सिंह के पुत्र नवनीत को मारने के लिए योजना बनाई जा रहा थी। इस षड़यंत्र में गिरतार अभियुक्त का पिता विनोद कुमार सिंह भी शामिल हैं। घटना में गिरफ्तार अभियुक्त लाईनर की भूमिका निभाई थी। वहीँ प्रेस वार्ता में डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि घटना में संलिप्त तीन अन्य आरोपी जो शूटर की भूमिका में था उनका भी नाम सामने आ चुका है उन लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments are closed.