टाइगर वुड्स होंडा क्लासिक को छोड़, बे हिल और प्लेयर्स के लिए लौटे


टाइगर वुड्स ने मास्टर्स की तैयारियों पर कुछ प्रकाश डाला, रविवार को जेनेसिस ओपन में 15 वें स्थान के लिए टाई से बाहर वुड्स ने डब्ल्यूजीसी-मैक्सिको चैंपियनशिप के शुरुआती दौर में टी-सीइंग से कुछ समय पहले ट्विटर पर इस फैसले की घोषणा की। “दुर्भाग्य से, इस साल शेड्यूल के कारण, मैं उन सभी घटनाओं को नहीं खेल सकता जो मैं चाहता हूं,” वुड्स ने लिखा। पूर्व विश्व नंबर एक अर्नोल्ड पामर आमंत्रण पर आठ बार विजेता है, जो 7-10 मार्च को ऑरलैंडो के बे हिल में खेला जाएगा।
इसके बाद वुड्स पीजीए टूर के फ्लैगशिप प्लेयर्स चैंपियनशिप इवेंट में तीसरी जीत हासिल करेंगे, जिसे व्यापक रूप से अनौपचारिक पांचवें प्रमुख के रूप में माना जाता है, जब वह 14-17 मार्च को फ्लोरिडा के पोंटे वेदरा बीच में टीपीसी सवग्रास में इसे देते हैं। मई में पूर्व 11 वर्षों में आयोजित होने के बाद खिलाड़ियों की चैम्पियनशिप को इस वर्ष मार्च में स्थानांतरित कर दिया गया।
वुड्स ने चार प्रो स्टार्ट में होंडा क्लासिक को कभी नहीं जीता है, जबकि यह घटना उनके बृहस्पति घर से एक छोटी ड्राइव है, इस हफ्ते प्रतिस्पर्धा करने के उनके फैसले ने उस घटना पर संदेह पैदा कर दिया क्योंकि यह टूर्नामेंट खेलने के लगातार तीन सप्ताह चिह्नित होगा।
अब वुड्स को यह निर्णय लेने की आवश्यकता है कि अप्रैल ११ needs४ मास्टर्स के आगे अपनी तैयारियों को कहाँ तक लपेटना है।
उन्होंने पिछले साल वलस्पर चैम्पियनशिप में अपने डेब्यू के बाद द प्लेयर्स के बाद होने वाले हफ्ते के अंत में रनर-अप पूरा किया, और उनकी वर्तमान विश्व रैंकिंग ने उन्हें अगले हफ्ते ऑस्टिन में होने वाले डब्ल्यूजीसी-डेल मैच प्ले के लिए क्वालिफाई किया, जो दो हफ्ते पहले है। मास्टर्स।

Comments are closed.