डीजल-पेट्रोल की महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाली पीटकर जताया विरोध

रिपोर्ट;नरेंद्र कुमार,औराई,मुजफ्फरपुर।
औराई;-देश समेत बिहार में भी महंगाई चरम छू रही है। वही डीजल और पेट्रोल के साथ रसोई गैस की कीमत में हुए बेतहाशा वृद्धि से महंगाई आसमान छूने लगी है। जिसके कारण मध्यमवर्ग के लोग सहित किसान को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर मुजफ्फरपुर जिला के औराई प्रखंड मुख्यालय के समीप बढ़ती महंगाई को लेकर सड़कों पर कांग्रेस के कार्यकर्ता ने हाथों में खाली थाली लेकर लोहिया चौक से लेकर औराई प्रखंड मुख्यालय तक नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन की और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

वहीं सरकार पर हमला बोलते हुए मुजफ्फरपुर के कांग्रेस जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार मुकुल ने कहा की भाजपा की सरकार में महंगाई चरम सीमा पर है। डीजल और पेट्रोल और रसोई गैस की महंगाई आसमान छूने लगी है। जिसके लेकर मध्यम वर्ग के लोग और किसानों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। कार्यक्रम के प्रभारी एवम् जिला मुख्य प्रवक्ता वेद प्रकाश ने कहा कि आजादी के अगुआ बिहार फिर एक बार आर्थिक आजादी की आवाज को बुलंद करने औराई की धरती पर आएं है।

यह सरकार कोरोना से ज्यादा घातक है। इससे जल्द मुक्ति दिलाने के संकल्प को मजबूत करने आए हैं। महंगाई को लेकर बिहार काफी पीछे की ओर चला गया है। अगर सरकार के द्वारा महंगाई पर रोक नहीं लगती है। तो हम लोग राज्य स्तर पर भी आंदोलन करने का काम करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कार्यकारी अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने किया इसमें मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी नवल ठाकुर,अशफाक अहमद राइन,रामाशीष राम, अमरेन्द्र कुमार झा, तनवीर आलम, सुभाष कुमार, गगनदेव सहनी, जप्पु सहनी, रंजीत पासवान समेत सैकड़ों कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में शामिल थे।

Comments are closed.