तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने पिता के लिए परसा की जनता से की वोट देने कीअपील

रिपोर्ट;-ब्यूरो ,राम नरेश ठाकुर।
सारण : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सारण जिले के परसा में बुधवार को एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच पर राजद सुप्रीमो लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय भी अपने पिता चंद्रिका राय के साथ मौजूद थीं। तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने अपने पिता के लिए परसा की जनता से वोट की अपील की। ऐश्वर्या राय ने कहा कि वह अपील करने आईं हैं कि परसा की जनता उनके पिता चंद्रिका राय को वोट देकर जिताएं और नीतीश कुमार को फिर से बिहार का मुख्यमंत्री बनायें।

मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह परसा की जनता के बीच एक बार फिर से आएंगी।उन्होंने आगे कहा कि तीर छाप पर ही बटन दबाएं क्योंकि परसा की मान-सम्मान का बात है।उधर चंद्रिका राय ने कहा कि लालू के राज में सड़क पर सिर्फ गड्ढे ही होता था।मेरे साथ एक बार आए थे तो लोगों ने कहा कि सड़क खराब है तो उन्होंने कहा कि सड़क बनवा कर क्या करोंगे कोई मारूती कार चलाना है।अरे साइकिल से ही तो चलना है।

चंद्रिका राय ने कहा कि हमने 15 साल लालू और 15 साल नीतीश कुमार का शासन भी देखा है।बिहार मे बिजली को लेकर स्थिति खराब भी किसी तो पता ही नहीं चलता था कि कब बिजली आई और गई, बिजली सपना था।लेकिन नीतीश कुमार ने हर घर बिजली पहुंचाया।

Comments are closed.