तेजस्वी ने भरी चुनावी हुंकार, कहा सरकार बनते ही देगें दस लाख युवाओं को नौकरी

ब्यूरो रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में महागंठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने बाजार स्थित हाई स्कूल के मैदान में हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद प्रत्याशी सह बड़े भाई तेजप्रताप यादव के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में दस लाख युवाओं को नौकरी दिया जाएगा। नौकरी के लिए छात्र फार्म भरेंगे,तो उसके लिए कोई शुल्क नहीं लगेगा।

वृद्धा पेंशन चार सौ से एक हजार रुपये कर दिया जाएगा। जीविका,आगनबाड़ी सेविका व सहायिका का मानदेय दो गुणा कर दिया जाएगा। नियोजित शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतनमान दिया जाएगा। घोषणाओं के बाद तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधाना शुरू किया। तेजस्वी ने कहा कि 15 साल तक नीतीश कुमार ने बिहार को ठगने का काम किया। सृजन सहित कई घोटाले हुए। हमारी सरकार सभी धर्म के लोगों को साथ लेकर चलने का काम करेगी।

इधर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में काफी भीड़ जुटी। तेजस्वी का भाषण सुनने के लिए लोग कुर्सी पर खड़े हो गए। तेजस्वी ने पूर्व विधायक सुनील कुमार पुष्पम की पत्नी माला पुष्पम को सरकार बनने पर सम्मान देने की बात कहीं। वहीं राजद नेत्री माला पुष्पम ने कहा कि सुनील कुमार पुष्पम जी को झूठे आरोप में फंसाया गया है। सत्य की जीत होती हैं। इधर मंच पर खड़े होकर तेजस्वी यादव ने जनता को प्रणाम किया और महागठबंधन राजद समर्थित उम्मीदवार तेजप्रताप यादव को समर्थन देने की अपील करते हुए रवाना हुआ।

Comments are closed.