दुष्कर्म में असफल होने पर महिला को पीटकर किया जख्मी

रिपोर्ट, मो. अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई: – सिकंदरा मुख्य मार्ग पर अगहरा गांव के समीप मंगलवार की देर रात एक पिकअप चालक द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के दौरान महिला द्वारा हल्ला करने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने आरोपित चालक मु.सब्बीर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस द्वारा घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उक्त महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

घायल महिला के बयान के बाद आरोपित चालक को कागज़ी प्रक्रिया के बाद जेल भेज दिया गया है। घटना की सूचना के बाद सदर एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार दल-बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने महिला से पूछताछ की और हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। घायल महिला ने बताया कि वह बिहारशरीफ में एक किराए के मकान में रह कर सब्जी बेचती है। उसका दो पुत्र है। जो बरबीघा इलाके में उसकी बहन के यहां गया था।

वह सब्ज़ी बेचकर बरबीघा आ रही थी। गाड़ी नहीं मिलने की वजह से वह एक पिकअप वाहन को रुकवाई और उससे लिफ्ट मांगी थी। महिला ने बताई की चालक द्वारा कहा गया था कि उसे बरबीघा में उतार दिया जाएगा लेकिन चालक बरबीघा में गाड़ी नहीं रोक कर वह जमुई की ओर लेकर आ गया। इस दौरान अगहरा के समीप उसे गाड़ी से जबरन उतार कर दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। जब महिला ने विरोध किया तो चालक ने लोहे की रड से महिला के हाथ और सर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया जब महिला चिल्लाने लगी तो स्थानीय लोगों द्वारा उक्त चालक को घेर कर पकड़ लिया गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

डॉ. राकेश कुमार, सदर एसडीपीओ जमुई ने बताया की महिला के बयान पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सख्ती के साथ चालक से भी पूछताछ की जा रही है। फिलहाल महिला का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। महिला के परिवार वालों का पता लगाया जा रहा है।

 

Comments are closed.