दो पक्षों के बीच मारपीट व गोलीबारी में 6 लोग जख्मी


रिपोर्ट, मो. अंजुम आलम, जमुई (बिहार)
जमुई: नगर थाना क्षेत्र के मंझवे गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चों के बीच हुए विवाद में रविवार की देर शाम दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट में दोनों तरफ से 6 लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शमशुल खान को गोली लगने की वजह से गंभीर अवस्था में चिकित्सक अरविंद कुमार द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। बाकी सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। एक तरफ से घायलों में रेफर शमशुल खान के अलावा इस्लाम खान, मेराज खान और धन्नो शामिल हैं। जबकि दूसरे पक्ष से सैनुल खान और उसके पुत्र तनवीर खान शामिल हैं।

इधर सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा दोनों तरफ से दो-दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गोली लगने की वजह से मु. शमशुल की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि रविवार की अहले सुबह गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। खेल के दौरान बच्चों के बीच झगड़ा हो गया। हालांकि इस झगड़े को स्थानीय लोगों की मदद से सुलझा लिया गया। लेकिन रविवार की देर शाम जब अरबाज़ खान बाहर निकला तो नेहाल खान के पुत्र द्वारा पिटाई कर दी गई। उसके बाद सभी लोग कहने के लिए घर पर गए तो निहाल खान
मु. शमशुल पर गोली चला दी।
जिससे गोली मु. शमशुल के गले में लग गई। उसके बाद मु. सैलून खान, बेलाल, हेलाल, तालीम, तनवीर खान द्वारा लाठी और डंडे से मारपीट शुरू कर दिया गया। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर पथराव भी हुआ। और इस मारपीट में दोनों तरफ से 6 लोग जख्मी हो गए।

Comments are closed.