दो बाइक के बीच हुई टक्कर में 5 लोग घायल, दो पटना रेफर

रिपोर्ट, मो. अंजुम आलम, जमुई (बिहार)
जमुई:- खैरा- गढ़ी मुख्य मार्ग पर शनिवार के देर शाम दो बाइक के आमने-सामने टक्कर हो गई।जिससे दोनों बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में एक बाइक पर सवार तीन लोग और दूसरे बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां एक बाइक पर सवार दो युवकों की हालत नाजुक होने की वजह से चिकित्सक देवेंद्र कुमार द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो महिला और एक पुरुष का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। रेफर होने वाले दोनों घायल युवक की पहचान शहर के भछियार मुहल्ला निवासी चंदन केशरी और संतोष केशरी के रूप में हुई है।

जबकि सदर अस्पताल में इलाजरत घायलों की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के झुंडो गांव निवासी मिथलेश पासवान व उनकी पत्नी स्नेहा कुमारी और पड़ोसी निभा कुमारी के रूप में हुई है। घायल महिला स्नेहा कुमारी ने बताई की वे लोग जमुई से अपने घर झुंडो गांव बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान हल्की बारिश भी हो रही थी।

गोपालपुर गांव के समीप सामने से बाइक सवार दो युवक काफी तेज रफ्तार में आया और अनियंत्रित होकर बाइक में ठोकर मार दी।जिससे वे तीन लोग घायल हो गए लेकिन युवकों की बाइक की रफ्तार तेज रहने की वजह से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।फिलहाल दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। दुर्घटना की सूचना खैरा थाना की पुलिस को दी गई है।

Leave a Comment