नवनिर्वाचित विधायक अजय कुमार का अभिनंदन व स्वागत समारोह काआयोजन

रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले के विभूतिपुर प्रखंड क्षेत्र के नरहन दुर्गास्थान परिसर में पंचायत के महागठबंधन के कार्यकर्ताओं की ओर से नवनिर्वाचित विधायक अजय कुमार का अभिनंदन स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता घनश्याम राय ने की। इस मौके पर पहुंचे नवनिर्वाचित विधायक को कार्यकर्ता ने अंग वस्त्र, चादर, पाग, फूलों का माला देकर सम्मानित किया।

वहीं स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक अजय कुमार ने कहा कि शपथ ग्रहण के बाद पहली बार प्रखंड कार्यालय पहुचकर पदाधिकारी से वार्ता कर 10 दिनों के अंदर प्रखंड में व्यप्त भरस्टाचार को सुधारने का मौका दिया जाएगा, नहीं सुधरने पर वैसे पदाधिकारी जिनके कार्यालय में सुधार नहीं हुआ तो वे बोरिया बिस्तर समेट कर जाने के लिए तैयार रहें। उन्होंने भारी मतों से विजई बनाने के लिए लोगों को धन्यवाद करते हुए कहा कि हम विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र के हर जनता के घर पर जाकर उनसे मिलेंगे। उनके शांति अमन चैन बहाल करने में तत्पर रहेंगे।

इस कार्यक्रम के मौके पर महेश कुमार, विश्वनाथ महतो, अरविंद कुमार दास, मुकेश कुमार, क्रांति कुमार, कृष्णमूर्ति, ललन सिंह, रविंदर यादव, घनश्याम राय, छात्र नेता अवनीश कुमार, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Comments are closed.