पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम मोदी को लिखा खत, कश्मीर को लेकर कही ये बात

 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज दूसरी बारप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दुबारा सत्ता में आने के बाद ने राष्ट्र के बेहतरी के लिए बात करने कि कोशिश की है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री इमरान खान ने नरेंद्र मोदी एक को पत्र लिखा जिसमें दोनों राष्ट्रों की बेहतरी के लिए साथ मिलकर काम करने की बात कही है।

 

अपनी चिट्ठी में इमरान खान ने पीएम मोदी को दोबारा सत्ता में आने पर बधाई दी है। चिट्ठी में इमरान खान ने यह लिखा है कि उनका देश कश्मीर संग सभी मसलों पर बात करना चहता  है। दोनों देशों के आपस में बात-चीत ही दोनों राष्ट्रों के विकास के लिए लाभदायक है।आपस में मिलकर क्षेत्रीय विकाश पर काम करना होगा,तभी दोनों देशो की गरीबी दूर हो पाएगी। 

इससे पहले विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने गुरूवार को ही पुस्टि कि थी की बिश्केक में होने वाले ख़ास प्रोग्राम शंघाई सहयोग संगठन की बैठक के दौरान पीएम मोदी और इमरान खान के बीच कोई बातचीत नहीं होगी। इमरान खान से पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री महमूद कुरैशी ने भी एस जयशंकर को खत लिखकर बधाई दी और साथ ही क्षेत्र में शांति बनाए रखने के प्रयासों के लिए इच्छा जताई आकांक्षा जताई है

 

Comments are closed.