पाकिस्तान भक्त सिद्धू को सेना ने दिया जवाब, जैशे-मुहम्मद पाकिस्तान का ही बच्चा है


श्रीनगर। पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान भक्त कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान का बचाव किया था, उन्होंने कहा था कि आतंकी का कोई देश नहीं होता, कोई जाति नहीं होती और कोई धर्म नहीं होता। उनके अनुसार पुलवामा हमला पाकिस्तान ने नहीं करवाया था जबकि पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान ही आतंकवाद को जल्द देता है, उन्हें ट्रेनिंग देता है और उन्हें भारत में तबाही करने के लिए भेजता है लेकिन पाकिस्तान भक्त सिद्धू यह बात मानने को तैयार नहीं हैं।
आज भारतीय सेना ने उन्हें सीधा जवाब दे दिया। भारतीय सेना, CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस ने आज श्रीनगर में साझा प्रेस कांफ्रेंस की गयी। भारतीय सेना की तरफ से बताया कि आतंकवादी संगठन जैश-ऐ-मुहम्मद पाकिस्तान का ही बच्चा है, पाकिस्तान आर्मी ही उसे कण्ट्रोल करती है और हमले के मास्टरमाइंड गाजी उर्फ़ कामरान को ISI से ही डायरेक्शन मिल रहे थे।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलवामा हमले में 41 CRPF जवानों की शहादत के बाद पूरा देश गुस्से में है, हर कोई पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग कर रहा है, मोदी सरकार ने जनता की भावनाओं को देखते हुए भारतीय सेना को बदला लेने की पूरी छूट दे दी है, कल सेना और सुरक्षाबलों ने इस हमले का पहला बदला लिया, हमले के मास्टरमाइंड जैशे-मुहम्मद के टॉप आतंकी सहित तीन को ख़त्म किया गया।
सेना ने पत्थरबाजों को भी अपनी हरकतों से बाज आने को कहा, उन्होंने कहा कि हमारे ऑपरेशन स्थल से स्थानीय लोग दूर रहें वरना उनके खिलाफ भी कार्यवाही होगी। अब कश्मीर से आतंकवाद को ख़त्म करने के बाद ही हमारा ऑपरेशन सुकेगा, सीमा पार से भी जो घुसपैठ करेगा उसकी मौत भी निश्चित है।

Comments are closed.