पार्टी का आधार टूट नहीं सकता :-राजद 

ब्यूरो राम नरेश ठाकुर
पटना। बिहार बिधान सभा चुनाव को लेकर बिहार में राजनितिक सरगर्मी उफान मारने लगी है। भाजपा द्वारा राजद के वोट बैंक में सेंधमारी की शुरुआत हो चुकी है।बुध वार को भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा यादव समाज से सैकड़ो युवाओ को पार्टी की सदस्य्ता दिलाई गई। सदस्यता अभियान में जुटे नेताओ ने कहा की राजनीती में जाति की दुकानदारी चलाने वालो की दुकानदारी अब बंद होने वाली है। वहीं राजद का कहना है की मेरे आधार वोट को कोई हिला नहीं सकता
बिहार विधानसभा चुनाव में अभी वक्त है, लेकिन राजनीति दलों ने अभी से अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने कहा है कि बीजेपी को लेकर जाति के सभी बंधन टूट चुके हैं. जो लोग जाति की दुकान लेकर घूमते थे उनकी दुकानें बंद हो चुकी हैं. 2014 और 2019 के चुनाव परिणाम इसके बडे संकेत हैं. वहीं, कार्यक्रम में मौजूद पार्टी के उपाध्यक्ष देवेश कुमार ने कहा कि सदस्यता अभियान के तहत बीजेपी से बडे पैमाने पर लोग जुड रहे हैं. जिसके कारण पार्टी और मजबूत होगी।

सदस्यता अभियान में बडी तादाद में यादव समाज के युवाओं के साथ शामिल होने पहुंचे अमित यादव ने बताया कि आरजेडी सिर्फ एक आदमी के इशारे पर चलती है। वो इशारों में उठने-बैठने के लिए बोलते हैं। लेकिन अब ये समाज किसी का गुलाम नहीं है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अच्छा काम कर रहे हैं। धारा 370 का मामला हो या ट्रिपल तलाक का पीएम ने खुद को साबित कर दिखाया है। ऐसे में बीजेपी में ही लोगो को एकमात्र विकल्प नजर आ रही है। इधर खुद के वोट बैंक में हो रही सेंधमारी पर आरजेडी की भी नजरें हैं। किन्तु वर्तमान परिस्थिति में राजद के लिए अपने वजूद को बचाना आसान नहीं होगा।

Comments are closed.