पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ फूटा स्कूली बच्चो का आक्रोश


~सड़क पर उतर जताया रोष
~हाफिज सईद व पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:-जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में स्थित अवंतीपोरा इलाके में गुरुवार को लगभग 3 बजकर 15 मिनट में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 44 सीआरपीएफ जवानों की शहादत से देश में हर तरफ आक्रोश का माहौल है।इस दौरान जमुई जिले के सभी प्रखंडों में कई स्कूल के छात्र-छात्राओं व शिक्षकों द्वारा आक्रोश मार्च निकाला गया उसके बाद शुक्रवार की देर शाम कैंडल मार्च निकाल कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दीया।
जिले चकाई प्रखंड में भी बड्स पैराडाइस स्कूल की छात्र-छात्राओं ने कैंडल मार्च निकाला।मार्च के दौरान छात्र-छात्राओं ने वंदे मातरम और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। इस मौके पर हमले में शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी गई।
मौके पर बच्चों ने कहा कि सेना व सीआरपीएफ जैसे सुरक्षा बल देश का गौरव हैं और इन पर सभी देशवासियों को गर्व है।उन्होंने कहा कि जवानों का अपमान और उन पर होने वाले इस तरह के कायराना हमलों को देशवासी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।
उन्होंने सरकार से मांग की है कि इन आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।और खून का बदला खून से ही लिया जाए।साथ ही स्कूली बच्चो ने शहीद जवानों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है।

Comments are closed.