पूसा में मुर्गी चूजा व्यवसायी से 12 हजार की लूट


फ़ोटो वान के चालक से पूछताछ करते मुखिया सुनील कुमार सुमन एवं सरपंच।
रिपोर्ट;रेणु कुमारी,समस्तीपुर।
पूसा;- थानाक्षेत्र के दक्षिणी हरपुर पंचायत के वार्ड 15 हरपुर हाट के समीप घात लगाकर बैठे बदमासों ने चूजा व्यवसायी की वान को पिस्टल के नोंक पर रोककर चालक से 12 हजार रुपये लूट लिया। अज्ञात नकाबपोश बदमासों ने घटना का अंजाम देने के बाद लूट स्थल से थोड़ा हटकर दो राउंड फायर कर दशशत फैलाते हुए दिघरा गावं की तरफ हथियार लहराते हुए भाग निकला। घटना के बाद वान के डरे सहमे चालक ने चूजा व्यवसायी को इस बात की सूचना दिया।

चालक एवं वान की पहचान उत्तरप्रदेश स्थित इलाहाबाद के कोचीमारा थानाक्षेत्र के सिटकहिया निवासी अर्जुन सिंह एवं उपचालक मनोज पटेल के रूप में हुई है। उक्त वान इलाहाबाद से चूजा लादकर पंचायत के नारायणपुर गावं के सुरेंद्र राय के पुत्र राजीव कुमार के चूजा एजेंसी पर उतारकर पुनः इलाहाबाद लौट रहा था। चालक श्री सिंह ने बताया कि सम्पूर्ण माल का भुगतान तो ऑनलाइन कर दिया गया था। वहीं मालिक की ओर से रास्ता खर्च के लिए वान में करीब 12 हजार रुपये रखा हुआ था जो बदमासों ने पिस्टल सटाकर लूट लिया। साथ मे चलते चलते वान ऑफ कर चाभी भी ले लिया।

घटनास्थल पर दक्षिणी हरपुर पंचायत के मुखिया एवं सरपंच को नहीं आने पर ग्रामीण आक्रोशित थे। सूचना मिलने पर सदलबल घटनास्थल पर थानाध्यक्ष निशा भारती पहुंचकर चालक अर्जुन सिंह से वयान लेकर कलमबंद किया। घटनास्थल से पुलिस दो खोखा भी बरामद किया है। साथ ही कुछ एक मौजूद ग्रामीण व्यक्ति से घटित घटना के बारे में तहकीकात करते हुए निकल दिघरा की ओर निकल गए। मौके पर दिघरा मुखिया सुनील कुमार सुमन, सरपंच आमोद कुमार शर्मा, वार्ड 15 के वार्ड सदस्य दीपक राज सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

Comments are closed.