प्रत्याशी अनन्त कुशवाहा ने चलाया जनसंपर्क अभियान

रिपोर्ट;ब्यूरो रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के मोरवा १३५ विधानसभा के प्रत्याशी कुमार अनंत उर्फ अनंत कुशवाहा ने मोरवा विधानसभा क्षेत्र के पटोरी प्रखंड के हसनपुर सुरत, हसनपुर सुरत टारा, चकसलेम, शाहपुर उण्डी, बहादुरपुर पटोरी, इमन सराय, जोरपुरा, दरबा, सिरदील पुर सुपौउल, हवासपुर, के विभिन्न पंचायतों, गॉवो में जा कर लोगों से जन सम्पर्क किया।

उन्होंने मोरवा विधानसभा के सभी मतदाताओं से अपील किया हैं कि आप अपने बेटा को बोट दे। जितने भी प्रत्याशी है वह आज चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव हारने के बाद उनको जनता से कोई सरोकार नहीं होगा। वह अपने काम धंधे में लगे जायेगे। आप अपने बाल बच्चों व अच्छी शिक्षा के लिए, अच्छी स्वास्थ्य के लिए और रोजगार के लिए उपेन्द्र कुशवाहा के नेत्रित्व में बिहार में सरकार बने।

इस लिए मोरवा विधानसभा के एक एक मतदाताओं से अपील हैं कि कर्म संख्या – 0२ पर छत का पंखा छाप पर बटन दबा कर भारी मतो से विजयी बनाए। मुझे आप जिताते हैं तो इस विधानसभा का मैं सर्वांगीण विकास करूगा। जाति धर्म मजहब से उपर उठ कर काम करूगा। इस मौके पर राज्य परिषद् सदस्य मोहिउद्दीननगर विधानसभा सह जिला सचिव रालोसपा रंजीत कुमार, अति पिछरा प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष आदित्य कुमार ठाकुर, प्रखंड अध्यक्ष पटोरी मुकेश कुमार, प्रखंड अध्यक्ष मोहनपुर जगरनाथ राय, राम अनुप सिंह,अरूण कुमार सिंह, लखिन्द्र कुमार सिंह, अंजू देवी, अरूण कुमार राय सहित इत्यादि लोग मौजूद थे।

Comments are closed.