प्रेमिका से मिलने गया युवक गोलीबारी के आरोप में चला गया जेल

रिपोर्ट, मो. अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई: –एक प्रेमी के आज़ादी पर शनिवार की काली रात ने ग्रहण लगा दिया, और वह गोलीबारी के एक आरोप में जेल चला गया। जबकि वो गोलीबारी के घटना से बिल्कुल अनजान था। हुआ यूं कि सदर थाना क्षेत्र के राजपुरा गांव निवासी गेनोरो यादव तकरीबन एक वर्षों से एक लड़की से प्रेम करता था। जिससे वह मिलने के लिए हमेशा जाता था।

इसी दौरान शनिवार की रात भी वह प्रेमिका से मिलने गया था। वह अपना अपाची बाइक भी गली में लगाकर था। इस दौरान देर रात एक फायरिंग की आवाज सुनाई दी और फिर शोर होने लगा। चोर-चोर का हल्ला चारों तरफ गूंजने लगा। इसी दौरान युवक अपने प्रेमिका के पास से घर जाने के लिए निकला था कि लोगों ने इसी युवक को चोर समझकर व गोलीबारी का आरोप लगाते हुए पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। और पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल एक व्यापारी से छिनतई करने के प्रयास में गोली किसी और युवक द्वारा चलाई गई थी लेकिन उसी ने इस युवक को दोषी बताते हुए पकड़ लिया गया।
—-
-जेल में हुई थी युवती से मुलाकात

दो वर्ष पूर्व युवक किसी अपराधिक मामले में जेल गया था। उस वक़्त युवती भी जेल में बंद अपने रिश्तेदार से मिलने व खाना पहुंचाने जाती थी। इसी दौरान दोनों में प्रेम हो गया। जेल से युवक के छूटने के बाद दोनों का प्रेम परवान चढ़ा और दोनों की दूरी नजदीकी में बदलने लगी और दोनों एक दूसरे से हमेशा मिलने लगे।
—–
-भीड़ से बाल- बाल बचा युवक

दरअसल गोलीबारी के आरोप में युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर कमरे में बंद कर दिया था। और जमकर पिटाई भी की गई थी। गनीमत रही कि पुलिस ऐनवक्त पर पहुंच गई और युवक को मौब्लिंचिंग का शिकार होने से बचा लिया। अगर थोड़ी देर भी पुलिस को आने में होती तो शायद युवक को भीड़ से बचाना मुश्किल हो जाता।
—–

-व्यवसायी ने गोलीबारी करने का लगाया था आरोप

शहर के महिसौड़ी मुहल्ला में शनिवार की रात गोलीबारी करने का आरोप लगाकर लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी गई। उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। युवक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के राजपुरा गांव निवासी स्व. परमेश्वर यादव के पुत्र गेनौरी यादव के रुप में हुई है। इस मामले में मोती केसरी ने नगर थाना में आवेदन देकर गोलीबारी करने का मुकदमा दर्ज कराया है। आवेदन में बताया गया है कि वे अपना दूकान बंद कर घर जा रहे थे तभी महिसौड़ी मुहल्ला के गली में खड़े युवक को बोलने पर वह गाली-गालौज करने लगा। उसके बाद फायरिंग कर भागने लगा। हल्ला करने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया गया है।

प्रभारी थानाध्यक्ष जमुई एके आज़ाद ने बताया की गोलीबारी का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। गिरफ्तार युवक को कागजी प्रक्रिया के बाद जेल भेज दिया गया। वैसे घटना के संबंध में कुछ और जानकारी मिल रही है। जिसकी जांच की जा रही है।

 

Comments are closed.