बीजेपी सरकार जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी


ऋषी तिवारी
जयपुर। राजस्थान के जयपुर में शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आज पूरा देश 45 शहीद जवानों के परिवार के साथ खड़ा है। बीजेपी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी और इनकी शहादत का उचित जवाब सेना द्वारा दिया जाएगा। आतंकवाद को जवाब देने की जितनी राजनीतिक इच्छा शक्ति नरेन्द्र मोदी में है, उतनी विश्व के किसी नेता में नहीं है। सेना को मजबूत करना, आधुनिक बनाना, जवानों को हथियार देना ये सभी चीजों पर भाजपा सरकार ने अच्छे कामों की शुरुआत की है।
उन्होंने कहा है कि बहादुर जवानों ने हमारी सेना, हमारे सुरक्षाबलों की वीरता की परंपरा को आगे बढ़ाने का जो काम किया है, उस पर मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि नरेंद्र मोदी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी। हमारी सेना इनके बलिदान का निश्चित रूप से माकूल जवाब देगी।
बीजेपी सरकार ने मजबूत नीति के साथ आतंकवाद को जवाब देने की शुरुआत की है और इसमें सफलता भी प्राप्त की है। राजस्थान के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत जरूर हुई है, लेकिन भाजपा की हार नहीं हुई है। हमने यहां अपना बेहतर स्थान बना के रखा है। लोकसभा चुनाव में हम कांग्रेस से दो-दो हाथ करके राजस्थान में कमल के निशान का झंडा सबसे ऊंचा करके रहेंगे। बीजेपी न कभी पराजय से निराश होती है, न कभी जीत का अहंकार रखती है। हम सेवा भाव से कार्य करने वाले दल हैं। हमारा लक्ष्य सत्ता पाना नहीं, बल्कि लोगों की सेवा करना है।

Comments are closed.