महागठबंधन ने चलाया जनसम्पर्क अभियान, कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने का किया आग्रह।

ब्यूरो रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले में महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी डा० अशोक कुमार के समर्थन में महागठबंधन के नेताओ ने समस्तीपुर प्रखंड क्षेत्र के जितवारपुर निजामत, जितवारपुर चौथ तथा हकीमाबाद पंचायत में जनसम्पर्क अभियान चलाया। कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने का आग्रह मतदाताओं से किया। वहीँ स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा कि बिहार में अपराध व भ्रष्टाचार चरम पर है, अपराधियों के जेहन से कानून का खौफ खत्म हो चुका है, सुशासन ही कुशासन है, कुशासन ही सुशासन है, शर्मनाक, इंसानियत, मानवता जैसे शब्द बहुत पहले ही माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने अपनी प्रशासनिक शब्दावली से इन शब्दों को डिलीट कर दिए थे।

उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार में एक इंजन भ्रष्टाचार और एक अपराध में लगा हुआ है। राजद विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में 40 से ऊपर घोटाले हो चुके हैं, लेकिन घोटालेबाज नहीं पकड़े जा रहे हैं, छोटी मछलियों का शिकार किया जा रहा है, लेकिन बड़ी मछलियों पर सरकार मेहरबान है। राजद के वरीय नेता जगदीश राय ने कहा कि उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय के द्वारा जितवारपुर में सभा कर समस्तीपुर लोकसभा उपचुनाव में अपने गठबंधन के प्रत्याशी के लिए वोट मांगना बेहद आश्चर्यजनक है।

वहीँ राजद नेता जगदीश राय ने कहा कि नित्यानंद राय ने ही जितवारपुर वासियो की मेडिकल कॉलेज की चिर- प्रतीक्षित मांग पर कुठाराघात कर जितवारपुर में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज को सरायरंजन ले जाने का काम किया है। अतः नित्यानंद राय तथा उनके सहयोगियों को जितवारपुर के लोगो तथा समस्तीपुर प्रखंड के लोगो से वोट मांगने का कोई नैतिक आधार नहीं है। अगर उनमे थोड़ी भी नैतिकता बची हुई हो तो मेडिकल कॉलेज मामले को लेकर जितवारपुर के लोगो से माफ़ी मांगनी चाहिए। इस जनसम्पर्क अभियान के क्रम में जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने कहा कि इस बार का लोकसभा उपचुनाव स्थानीय बनाम बाहरी है। इस बार समस्तीपुर की जनता शासक नहीं सेवक चुनेगी। उन्होंने कहा कि विभिन्न गांवों में जनसंपर्क के दौरान स्थानीय जनता-जनार्दन से मिले उत्साह, प्रेम एवं अपार समर्थन से मन अभिभूत है। वहीँ जनता -जनार्दन का स्नेह, आशीर्वाद व प्यार से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सम्पूर्ण क्षेत्र में महागठबंधन की लहर है तथा महागठबंधन के प्रत्याशी डा० अशोक कुमार विजयी होंगे। इस मौके पर जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर, प्रखंड राजद अध्यक्ष उमेश प्रसाद यादव उर्फ टुनटुन यादव, वरीय नेता जगदीश राय, मुखिया चन्दन कुमार राय, मुखिया मुकेश कुमार राय, पूर्व मुखिया वृजनंदन राय, जिला राजद महासचिव रामकुमार राय, राजद नेता सत्येंद्र यादव, सरपंच संजय राय, रेल ट्रेड यूनियन के पूर्व नेता रामस्वार्थ राय, समाजसेवी प्रेम कुमार राय, विद्या भूषण यादव , पैक्स अध्यक्ष जितेन्द्र कुमार राय, प्रखंड उपाध्यक्ष जयलाल राय, मन्नू पासवान, सुनील कुमार शोले, रालोसपा नेता मुकेश कुशवाहा, मनोज पासवान, नंदन यादव, परमानंद राय, मो० असगार अली, मो० गुफरान, रामप्रीत दास, बिंदेश्वर राय, रामसिंहासन राय, देवनारायण राय, सुंदेश्वरी राय, जगदीश यादव, रामउदगार राय, मो० कयूम, अब्दुल खालिक, महफूज आलम सोनू इत्यादि लोग मौजूद थे।

Comments are closed.