महागठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में कन्हैया कुमार विभूतिपुर पहुँचे

ब्यूरो रमेश शंकर झा।समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:-जिले के विभूतिपुर प्रखंड क्षेत्र के नरहन हाई स्कूल के मैदान में महागठबंधन प्रत्याशी अजय कुमार के समर्थन में एक चुनावी जनसभा का आयोजन राजद के प्रखंड अध्यक्ष गंगा प्रसाद यादव के अध्यक्षता में संपन्न हुई। इसका सफल मंच संचालन सीपीएम के राज्य कमिटी सदस्य रामदयाल भारती ने की।
वहीँ मुख्य वक्ता के रूप में सी पी एम के पोलित ब्यूरो सदस्य वृंदा करात एवं सीपी आइ के कंहैया कुमार ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ० कंहैया कुमार ने नीतीश व मोदी सरकार से सवाल करते हुए पूछा कि युवाओं को रोजगार देने के नाम पर सत्ता में आई सरकार 15 साल के शासन काल में कितने युवाओं को रोजगार दिया वह बताएं..? राज्य व देश में कोरोना काल के विभिषिका को याद दिलाते हुए लोगों से अपील किया की सरकार जनता के हित के लिए होती हैं न की जनता को परेशान और उत्पीड़न के लिए।

इसलिए हम विभूतिपूर की अवाम से अपील करते हैं कि महागठबंधन के प्रत्याशी अजय कुमार को अपना बहुमत देकर के विधानसभा भेजने का काम करें। राज्य में महागठबंधन की सरकार बनाएं। वहीँ इस चुनावी जनसभा को सी पी एम के राज्य सचिव अवधेश कुमार, राजद नेता श्याम कुमार कुशवाहा, सीपीआई के जिला सचिव सुरेंद्र प्रसाद मुन्ना, सीपीआई के अंचल सचिव बिनोद कुमार विनय सहित इत्यादि वक्ताओ ने सभा को संबोधित किया।

Comments are closed.