महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एक कार्यक्रम में एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधा


आर.पी.मौर्या
मुंबई। एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा है कि जिनकी 10 सीट जीतने की क्षमता नहीं है, वे प्रधानमंत्री की रेस में हैं और मुझे समझ में नहीं आता कि इन नेताओं के लिए प्रधानमंत्री का पद है या संगीत कुर्सी का खेल। आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की रणनीति की जानकारी बूथ प्रमुखों तक पहुंचाने के लिए यह सम्मेलन आयोजित किया गया था, जिसमें 2217 बीजेपी पदाधिकारी उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री ने कहा है कि 2019 का चुनाव बीजेपी के लिए नहीं, बल्कि भारत के लिए है। 2019 में देश का भविष्य तय होगा। यह चुनाव तय करेगा कि कि देश किस दिशा में आगे बढ़ेगा। देश की तरक्की का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की जनता को महागठबंधन की खिचड़ी सरकार को सत्ता में लाने के बजाय बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को बहुमत से सत्ता में लाना चाहिए।
मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी मुंबई की सभी सीटों पर जीतेगी। उन्होंने बिना नाम लिए शिवसेना को चुनौती दी कि अगर हमारे शत्रु हमारे मित्र हैं तो उन्हें बता दो कि मुंबई की छह की छह सीटें मोदी ही जीतेंगे। शेलार ने कहा कि मुंबई में बीजेपी की ताकत के डर से ही कांग्रेस नेता संजय निरुपम, पूर्व सांसद मिलिंद देवड़ा और प्रिया दत्त लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। शेलार ने कहा कि 2014 में मोदी लहर थी और अब 2019 में बीजेपी की सुनामी आने वाली है। 2014 में बूथ पर हमारा कार्यकर्ता काम कर रहा था, इस बार तो 98 हजार कार्यकर्ताओं की फौज बूथ केंद्रों पर काम कर रही है।

Comments are closed.