युवक को लोहे के रड से मारकर किया घायल,पटना रेफर

रिपोर्ट, मो. अंजुम आलम, जमुई (बिहार)
जमुई:- नगर परिषद क्षेत्र के आज़ाद नगर मुहल्ला में गुरुवार की रात दूकान बंद कर घर जा रहे एक युवक को दबंगों ने बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। घायल युवक को स्थानीय लोगों के सहयोग से स्वजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर अरविंद कुमार द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। घायल युवक की पहचान आज़ाद नगर मुहल्ला निवासी साजिद अहमद के पुत्र शाद अहमद के रूप में हुई है।

घायल युवक ने बताया कि जब वह दूकान बंद कर घर जा रहा था तो महिसौड़ी निवासी सुंदर कुमार, घंटी साव, छोटी कुमार, निवास कुमार सहित आधा दर्जन अज्ञात युवकों द्वारा रास्ते में छेंक कर मारपीट करने लगा और लोहे के रड से सिर सहित पूरे शरीर पर वार कर घायल कर दिया। इधर घटना के बाद दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। हालात सामान बनी रहे इसके लिए महिसौड़ी से लेकर आजादनगर तक पुलिस बल को तैनात कर दिया गया।
—–
-दो दिन पूर्व भी हुए झगड़े में 4 लोग हुए थे जख्मी

बता दें कि बुधवार को आज़ाद नगर मुहल्ला और महिसौड़ी मुहल्ले के युवकों के बीच क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हुआ था और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई थी। साथ ही दोनों तरफ से काफी पत्थराव भी हुआ था। जिसमे दोनों तरफ से दो- दो युवक के घायल होने की बातें सामने आई थी। उसके बाद पुलिस पदाधिकारी द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर मामले को शांत कराया गया था। इसी रंजिश में एक पक्ष द्वारा प्लानिंग के तहत युवक पर लोहे के रड से हमला कर घायल कर दिया गया।
—-
-घायल युवक को देखने सदर अस्पताल पहुंचे SDPO और थानेदार

शहर के आज़ाद नगर मुहल्ला में गुरुवार की रात एक युवक की पिटाई कर घायल करने के बाद उसे देखने देर रात एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार और थानाध्यक्ष चंदन कुमार सदर अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने घायल से घटना की विस्तारपूर्वक जानकारी ली। साथ ही आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया। वहीं पुलिस द्वारा घायल से पूछ-ताछ के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई।

जमुई एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने बताया की सभी आरोपितों की शिनाख्त हो चुकी है। घटना में संलिप्त कोई भी बख्शे नहीं जाएंगे। जल्द ही सभी लोगों की गिरफ्तारी होगी।जमुई थानाध्यक्ष चंदन कुमार का कहना है की घायल व स्वजनों से घटना की जानकारी सदर अस्पताल में ली गई है। घटना के संबंध में अनुसंधान जारी है। आवेदन देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Comments are closed.