राजगीर में घट रहे हैं कोरोना के नये केस

रिपोर्ट;ब्यूरो राम विलास,नालंदा।
राजगीर;-कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या राजगीर में घटने लगी है।लगातार तीसरे दिन मात्र 10 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।गुरुवार को राजगीर में 133 व्यक्तियों की कोरोना जांच रैपिड एंटीजन विधि से की गई है, जिसमें मात्र 10 आदमी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।अनुमंडलीय अस्पताल के कोविड-19 नोडल चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मनोजकांत भारतीयम ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अनुमंडलीय अस्पताल राजगीर में 103 लोगों की कोरोना टेस्ट की गई है, जिसमें केवल 6 आदमी पॉजिटिव पाए गए हैं।इसके अलावा स्टेशन पर 30 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिसमें मात्र चार आदमी कोरोना संक्रमित हैं।चिकित्सकों द्वारा सभी को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है। सभी का चिकित्सा अनुमंडलीय अस्पताल द्वारा आरंभ कर दी गई है।उन्होंने बताया कि राजगीर में गुरुवार को 280 लोगों को कोरोना का वैक्सीन लगाया गया है।

इसमें अनुमंडलीय अस्पताल में 70 और राजगीर के पंचायतों में 210 लोगों को वैक्सीन लगाया गया है।नोडल चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन लगने के कारण आवागमन प्रभावित हो गया है।इसके कारण वैक्सीनेशन और कोरोना जांच के लिए अस्पतालों में भीड़ पहले की तुलना में बहुत कम हो गई है।

Comments are closed.