राजद के ‘प्रण’ पत्र और रालोसपा के ‘वचन’ पत्र को ख़ारिज करेगी जनता ;मंगल पाण्डे

 

रिपोर्ट;ब्यूरो राम नरेश ठाकुर,पटना ,बिहार।

पटना;- बिहार चुनाव को लेकर राजनितिक पार्टियों के घोषणापत्र को स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने हवा-हवाई बताते हुए कहा कि सूबे की जनता प्रण और वचन नहीं, बल्कि एक बार फिर एनडीए के ‘विजन डाक्यूमेंट’ पर जनता भरोसा जताएगी। राजद के ‘प्रण’ पत्र और रालोसपा के ‘वचन’ पत्र को स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने जनता के लिए छलावा बताया।

उन्होंने कहा कि प्रण ठानने वाले और वचन देने वाले दोनों नेताओं से राज्य की जनता पूरी तरह से अवगत है। प्रण लेने वाले जहां एलइडी के युग में लालटेन लेकर बिहार को अंधेरे में रखने का प्रयास कर रहे हैं, वहीं वचन देने वाले देश तोड़ने वाले के साथ मिलकर सत्ता का ख्वाब देख रहे हैं। दोनों नेता स्वघोषित भावी मुख्यमंत्री हैं और दोनों को पूरी उम्मीद है कि इस बार जनता उन्हें जरूर आशीर्वाद देगी, लेकिन पहले से चोट खायी जनता ऐसी भूल नहीं करने वाली है। अति उत्साह में कोई ‘प्रण’ पत्र, तो कोई ‘वचन’ पत्र जारी कर जनता की आखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने समस्त बिहार वासियों को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में लोग सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए भगवती की पूजा-अर्चना करें। पूजा पंडालों में जाने से बचें और घर पर ही मां दुर्गा की अराधना करने की कोशिश करें।क्योकि जीवन अमूल्य है जिसे हम इस संक्रमण काल में सतर्कता और सावधानी से सुरक्षित रख सकते हैं।

Comments are closed.