लोजपा प्रत्याशी ने मीडिया के लोगों के साथ किया प्रेस वार्ता

ब्यूरो रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले के लोजपा प्रत्याशी महेंद्र प्रधान ने जिले के सभी मीडिया के लोगों के साथ प्रेस वार्ता किया। उन्होंने जिले के विभिन्न मुद्दों पर विशेष बात की। 1. हमारे नेता स्वर्गीय रामविलास पासवान का घोषणा था कि हम उस घर में दीया जलाने चले हैं जहां सदियों से अंधेरा है। मैं उनके सपनों को साकार करने के लिए काम करूंगा।

2. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का नारा दिए हैं मुझे मौका मिलेगा तो हर क्षेत्र में समस्तीपुर को नंबर एक पर लाने का प्रयास करूंगा। 3. सबसे पहले मैं पशुपालक और किसान की समस्या सदन में उठाऊंगा और समाधान के लिए कार्य करूंगा। 4. किसान को सही समय पर खाद व बीज प्राप्त हो इसके लिए प्रयास करूंगा।

5.पैक्स से अनुदानित दर पर कृषि यंत्र प्राप्त हो उस दिशा में काम करूंगा। किसानों के विकास के लिए वैद्यनाथन समिति की अनुशंसा लागू करवाने के लिए काम करूंगा। 6. सरकारी और निजी क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के लिए समान काम का समान वेतन दिलवाने के लिए आवाज उठाऊंगा। 7. बेरोजगार नौजवानों को काम मिले इसके लिए सदन में आवाज उठाऊंगा।

8.बिहार से जो नौजवान रोजी- रोटी के लिए पलायन कर बाहर जा रहे हैं उनके लिए हमारी पार्टी रोजी रोटी की व्यवस्था करेंगी जिससे पलायन रूके। 9. बिहार की गिरती हुई शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाकर शिक्षा सुधार की दिशा में प्रयास करेंगे।10. अस्पतालों में व्यक्ति को बेहतर चिकित्सा मिलें एवं सबका स्वास्थ्य लाभ हो इस पर काम करूंगा।

11. गिरती हुई कानून व्यवस्था में सुधारने का प्रयास करूंगा, जिससे महिला सुरक्षित हो और आम लोगों को न्याय मिलें। 12. किसानों की सुरक्षा एवं आम लोगों को सुरक्षित रखने के लिए बाढ़ से बचाव का प्रयास करेंगे। इस मौके पर उमाशंकर मिश्रा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Comments are closed.