वाहन चेकिंग अभियान में पुलिस द्वारा वसूला गया 9500 रुपया फाइन

रिपोर्ट, मो. अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:- सुरक्षा के दृष्टिकोण से एसपी प्रमोद कुमार मंडल के निर्देशानुसार शहर के खैरा मोड़ पर शुक्रवार को थानाध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। साथ ही कोरोना से सुरक्षा को लेकर मास्क पहनने को लेकर लोगों को जागरूक भी किया गया। इस दौरान तकरीबन एक सौ से अधिक छोटी-बड़ी वाहनों की तालाशी ली गई।

सभी वाहनों की डिक्की खोलकर बारीकी से जांच किया गया। इसके अलावा हेलमेट, ड्राइविंग लाइसेंस, इन्सुरेंस सहित अन्य कागजातों की भी जांच की गई। थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि तकरीबन सौ से अधिक वाहनों की तालाशी के दौरान 9500 रुपया जुर्माना वसूला गया है। वहीं बाइक सवार को हेलमेट लगाने और मास्क पहनने की भी सख्त हिदायत दी गई।

उन्होंने बताया कि प्रत्येक दिन शहर के विभिन्न्न जगहों पर अभियान के तहत वाहन चेकिंग की जाएगी। बता दें कि वाहन चेकिंग के दौरान खास कर बाइक सवारों के बीच हड़कंप मचा रहा। लोग चेकिंग के डर से दूसरे रास्ता बदलकर इधर-उधर भागते नजर आए। फाइन देने वालों में अधिकांश लोग हेलमेट नहीं लगाने वाले शामिल हैं। वाहन चेकिंग अभियान में एसआई पप्पू पासवान, सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल मौजूद थे।

Comments are closed.