वाहन में तहखाना बना कर की जा रही थी शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग ने वाहन सहित चालक को किया गिरफ्तार


~वाहन चेकिंग के दौरान उत्पाद विभाग की टीम को मिली सफलता
~शराब छिपाने के लिए सूमो विकटा वाहन में बनाए गए थे कई तहखाने
~वाहन में बने तहखाने से निकला 64 कार्टून 6 लाख से ज्यादा का विदेशी शराब

रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:-जिले के चकाई प्रखंड के बटिया जगंल के पास शुक्रवार को बने चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है।उत्पाद विभाग ने एक लग्जरी वाहन सूमो विकटा से 64 कार्टून शराब बरामद किया है।साथ ही वाहन चालक को भी गिरफ्तार किया गया है।वाहन चालक की पहचान लखीसराय जिले के दरियापुर गांव निवासी जयराम मंडल के रूप में हुई है।वहीं वाहन से पुलिस ने 375 एमएल की 48 कार्टून रॉयल स्टैग, और 14 कार्टून इम्पीरियल ब्लू की बोतलें बरामद की है।
इस सम्बंध में जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक सुभाष कुमार ने बताया की गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड की ओर से लाखों रुपये का शराब ले जाई जा रही है।सूचना के आधार पर टीम गठित कर सोनो थाना क्षेत्र के बटिया जंगल के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया जिसमें एक लग्जरी टाटा सूमो गोल्ड वाहन को शक के आधार पर जांच किया गया।जांच के दौरान वाहन के चारों ओर बने बॉक्स से भारी मात्रा में शराब पाया गया।वहीं जब्त शराब की अनुमानित कीमत लगभग 6 लाख 20 हज़ार रुपये बताई जा रही है।
वहीं वाहन चालक की माने तो शराब झारखंड के गिरिडीह जिले से तस्करी कर लक्खीसराय ले जाया जा रहा था।बताते चलें कि शराब तस्करी के लिए उक्त वाहन को विशेष तौर पर बनाया गया है, गाड़ी की छत वाली हिस्से और पीछे की साइड डिक्की में तहखाना बनाया गया था। जिसमें शराब की बोतलें भरी हुई थी।

Comments are closed.