विवि छात्रावास में 7 छात्र कोरोना पॉजिटिव

अफवाहों से बचने की जरूरत

रिपोर्ट;रेणु कुमारी,समस्तीपुर।
पूसा;- डा राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति डा रमेश चन्द्र श्रीवास्तव ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि विश्वविद्यालय में आठ छात्र कोरोना पोजिटिव पाये गये हैं। उसके बाद सभी परीक्षाओं को 12 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। इसके साथ ही सभी क्लासेज को रविवार तक स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय कोरोना को लेकर सभी एहतियात बरत रहा है।

विवि से जुड़े छात्र छात्राओं सहित सभी अविभावकों को अफवाहों से बचने की जरूरत है। कोरोना पाजिटिव छात्रों को विश्वविद्यालय के अस्पताल में डाक्टरों के निर्देश पर आइसोलेशन में रखा गया है तथा हर तीन घंटे पर उनके स्वस्थ्य की जांच डाक्टरों द्वारा की जा रही है। सभी छात्र अभी स्वस्थ हैं और उन्हें फिलहाल कोई कोरोना से जुड़े सिम्पटम नहीं हैं। छात्रों के कोरोना पाजिटिव पाये जाने के बाद सभी छात्रों की सौ सौ के ग्रुप बनाकर कोरोना जांच की जा रही है।

स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन से हर तरह का सहयोग विश्वविद्यालय को मिल रहा है। स्वास्थ्य विभाग के वरीय अधिकारियों ने किसी भी तरह की आपात स्थिति से निपटने में पूर्ण सहयोग का भरोसा दिया है। विश्वविद्यालय के कुलपति डा रमेश चन्द्र श्रीवास्तव ने छात्रों को माता पिता को एक पत्र लिखकर भरोसा दिलाया है कि छात्रों का पूरा ख्याल रखा जा रहा है और पेरेन्ट्स को घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है।

आठ में से एक छात्र जो पहले कोरोना पाजिटिव पाया गया था वो आर टी पी सी आर टेस्ट में निगेटिव आया है। मौके पर कुलसचिव डॉ पीपी श्रीवास्तव एवं सूचना पदाधिकारी डॉ कुमार राज्यवर्धन शामिल थे।

Comments are closed.