शिवसेना ने अपने मुख्य पत्र सामना में पीएम पर साधा निशाना


आर.पी.मौर्या
मुंबई। शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई भी राजनीतिक लहर न तो कश्मीर मुद्दा सुलझा पाया है और न ही जवानों की हत्या रोक पाया है। शिवसेना के उध्दव ठाकरे ने कहा कि अब समय आ गया है कि जवानों की हत्या का बदला लेने के लिए पाकिस्तान पर हमला किया जाना चाहिए। साथ ही पार्टी ने कहा कि पुलवामा हमले के दोषियों से निपटने का प्रधानमंत्री का आश्वासन उनकी कार्रवाइयों में दिखाना होगा।
बता दे कि शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘‘सामना’’ में कहा कि यह राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ सर्जिकल हमला करने का समय नहीं है और सरकार ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान को अलग-थलग करने के लिए अपनी पीठ थपथपाई है। लेकिन पड़ोसी देश भारतीय जमीन पर अब भी आतंकी हमले कर रहा है और देश ने गुस्से और राजनीतिक जीत की लहरें दिखाई दे रहा हैं, लेकिन इससे न तो कभी कश्मीर का मुद्दा सुलझ पाया है और न ही जवानों की हत्या रुकी रूक पाई है।
बल्कि यह पाकिस्तान पर हमला करने और हमारे जवानों की हत्या का बदला लेने का समय है। प्रधानमंत्री ने बदला लेने की बात की है, अब उनकी यह कथनी करनी में बदलनी चाहिए और अगर सरकार ने वह हिम्मत दिखाई, जो श्रीलंका ने लिट्टे का खात्मा करने में दिखाई थी और देश को आतंकवाद मुक्त किया था, तो भारत, पाकिस्तान जैसे 100 देशों से छुटकारा ले पायेगा। यह समय राजनीति में लिप्त होने का नहीं बल्कि हमारे जवानों के साथ एकजुटता से खड़े होने का है।

Comments are closed.