सभी स्तर का चुनाव लड़ेगा प्रबल भारत पार्टी

रिपोर्ट;ब्यूरो राम विलास,नालंदा।
राजगीर;-प्रबल भारत पार्टी का प्रांतीय कार्यकर्ता सम्मेलन पर्यटन केंद्र राजगीर में किया गया।इस अवसर पर सदस्यता अभियान भी शुरू किया गया. सम्मेलन का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप कुमार मिश्रा ने किया।उन्होंने कहा कि बदलती परिस्थितियों में देश में पेड नहीं फ्री एजुकेशन की व्यवस्था चाहिए। सामाजिक विकास के लिए नि:शुल्क शिक्षा नीति आवश्यक है।उन्होंने कहा कि 74 वर्षीय भारत में बाढ़ जैसी समस्या का निदान बिहार में नहीं हो सका है।

उन्होंने दल के सदस्यों को हर स्तर पर चुनाव लड़ने का सुझाव दिया।गिरती विधि व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि कानून में बदलाव की जरूरत है।गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के लिए बड़े पैमाने पर शिक्षकों की नियुक्ति की वकालत की।प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र कुमार मिश्रा ने सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए कहा कि पार्टी की सदस्यता अभियान शुरू की गयी।पार्टी के संगठन को मजबूत किया जायेगा।जिला से लेकर अनुमंडल और प्रखंड स्तर तक पार्टी का विस्तार किया जयेगा।

सम्मेलन में पार्टी के लिए आगे की रणनीति बनयी गयी। इस अवसर पर उपाध्यक्ष इंजीनियर मुनेश्वर प्रसाद यादव, अमिताभ द्विवेदी, रीना कुमारी, वरीय प्रवक्ता राम प्रकाश तिवारी, राष्ट्रीय सचिव शिवानंदन तिवारी, प्रवीण कुमार पांडेय , श्याम सुंदर प्रसाद, इंजीनियर संजय शुक्ला, बिंदेश्वर साह, सत्येंद्र यादव, रवि सिंह, प्रशांत कुमार, बहुमूल्य सिंह, निर्जर वृन्द एवं अन्य ने विचार व्यक्त किया।

Comments are closed.