सरपंच पति ने नाबालिग बच्चों को लाठी-डंडों से पीटा और बच्चों से भी पिटवाया

रिपोर्ट;ब्यूरो रमेश शंकर झा।
समस्तीपुर:- जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में एक पूर्व मुखिया ने कानून को अपने हाथों लेते हुए नजर आया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सूत्रों द्वारा बताया गया है की पूर्व मुखिया व वर्तमान सरपंच पति खानपुर थाना क्षेत्र के कानू बिशनपुर पंचायत के रहने वाले है। वहीं वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व मुखिया व सरपंच पति राजेश्वर महतो ने नाबालिग लड़का और नाबालिग लड़की को अपने घर के अंदर बंद कर लाठी-डंडों से पहले तो एक दूसरे से पिटाई करवाई उससे भी ना मन भरा तो अपने हाथों से नाबालिग बच्चों पर लाठियों से पीटता हैं।

वहीं घर का दरवाजा बंद होने के कारण कोई ग्रामीण भी बचाने नहीं जा सकता था। गांव के अगल-बगल के ऊंची घर पर से ग्रामीणों ने उस पिटाई का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। कुछ लोगो के द्वारा बताया जाता है कि बच्चों की झगड़ा के बीच पूर्व मुखिया ने अपना दबंगई चेहरा ग्रामीणों को दिखाया हैं। इस दौरान ग्रामीण मूकदर्शक बन कर देख रहे थे, किसी भी ग्रामीणों ने इन बच्चों को पिटाई से बचाने की हिम्मत नहीं की।

वहीं समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों को इस बात की सूचना मिलते ही उन्होंने कानून को अपने हाथ में लेने वाले पूर्व मुखिया पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। अब देखना होगा कि खानपुर थाना अध्यक्ष मुखिया पर क्या कार्रवाई कर पाती है या फिर ढाक के तीन पात वाली कहावत को चरितार्थ करती है?

Comments are closed.