हमने जनता का पैसा लूटने वालों को सजा दी है और ईमानदारों की मदद की है – नरेंद्र मोदी


सौरभ सिंह
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि भ्रष्ट लोगों पर नकेल कसने के लिए नोटबंदी करने के साथ, बेनामी संपत्ति और कालेधन के खिलाफ कानून बनाया और नए भारत में बेईमानी, भ्रष्ट आचरण के लिए जगह नहीं है। सरकार संत रविदास के बताए उस रास्ते को आत्मसात कर रही है, जिसमें सच्चे श्रम को ईश्वर का रूप बताया गया है।
मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे और यह उनका 17वां दौरा है। सबसे पहले उन्होंने डीजल से इलेक्ट्रिक में बदले गए इंजन को हरी झंडी दिखाई। रविदास जयंती के मौके पर मोदी ने सीर गोवर्धनपुर स्थित उनके मंदिर में माथा भी टेका। दोपहर बाद वे संत समागम स्थल पहुंचे। इसके बाद उन्होंने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में कैंसर हॉस्पिटल का लोकार्पण किया।
प्रधानमंत्री पुलवामा में शहीद हुए रमेश यादव और अवधेश यादव के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। यहां से वे औढ़े गांव जनसभा स्थल पहुंचेंगे। फरवरी में मोदी का यह तीसरा उत्तरप्रदेश दौरा है। इससे पहले 11 फरवरी को वे वृंदावन और नोएडा, जबकि 17 फरवरी को झांसी पहुंचे थे। इसके बाद 24 फरवरी को गोरखपुर और 27 फरवरी को कांग्रेस के गढ़ अमेठी जाएंगे।
वाराणसी में मोदी 2130 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। मोदी कुछ परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। इनमें सेंट्रल डिस्‍कवरी सेंटर, स्‍मार्ट सिटी इं‍टीग्रेटेड कमांड सेंटर, मान महल म्‍यूजियम, गोइठहां एसटीपी प्रमुख हैं। फरवरी महीने में उनका उत्तरप्रदेश का यह तीसरा दौरा है। मोदी वाराणसी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Comments are closed.