दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से भड़की आम आदमी पार्टी अधिकारी


ऋषी तिवारी
नई दिल्ली। दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है और आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दिल्ली पुलिस द्वारा पार्टी कार्यालयों पर की गई कार्रवाई से भड़की आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया है और इसे लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह सहित पार्टी के कई नेता चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कई ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है कि केजरीवाल ने कहा है कि चार दिन में तीसरी रेड है और जब हम पूछ रहे हैं कि हमारा गुनाह क्या है तो पुलिस कुछ नहीं बता रही है। बस एक ही बात बोल रही है पुलिस डेटा दे दो। इसका मतलब चुनाव आयोग हमारा डेटा लेकर अमित शाह को देना चाहता है।

भाजपा पर आरोप लगाते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा है कि लोकतंत्र में चुनाव के समय चुनाव आयोग ही राजनीतिक दलों का माँ-बाप होता है। बीजेपी के कहने पर आम आदमी पार्टी के कॉल सेंटर्स पर चारों तरफ छापे किये जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस की गुंडागर्दी रोकना ज़रूरी है।
आप सांसद संजय सिंह ने भी ट्वीट कर दिल्ली पुलिस की कार्रवाई का विरोध करते हुए लिखा है कि ‘कॉल सेन्टर के एक कर्मचारी ने दिल्ली पुलिस के अपमानजनक रैवेये से तंग आकर आत्मदाह करने की बात कही अगर ऐसा कुछ हुआ तो इसके लिये सीधे दिल्ली पुलिस के अधिकारी और चुनाव आयोग जिम्मेदार होगा।

Comments are closed.