आम आदमी पार्टी का बोल बाला !

 

ऋषी तिवारी
नई दिल्ली। दिल्ली में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने को हैं जिसे देख आम आदमी पार्टी अब ऑटो चालकों का समर्थन जुटाने में लग गई है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने ऑटो चालकों के नए संगठन का ऐलान भी किया किया है

आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने ऑटो चालकों के नए संगठन का ऐलान किया है। चुनाव से पहले दिल्ली के तमाम बड़े बस अड्डों और रेलवे स्टेशनों पर ऑटो चालकों को जोड़ने की मुहिम चलाई जाएगी। ऑटो चालकों की मदद से पूरी दिल्ली में केजरीवाल सरकार के कामकाज का प्रचार करने की तैयारी आम आदमी पार्टी कर रही है। पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने बताया कि ऑटो चालक संगठन में बदलाव के साथ ही गौरव सिंह को अध्यक्ष और आदिल अहमद के अलावा मनोज माथुर को ऑटो विंग का उपाध्यक्ष बनाया गया है।

फिलहाल आम आदमी पार्टी ने ऑटो चालकों की समस्याओं पर सर्वे कराने और उन समस्याओं को केजरीवाल सरकार के जरिए हल करने का नया वादा किया है। आम आदमी पार्टी देश की राजधानी के हर बड़े बस अड्डे और रेलवे स्टेशनों पर एक अध्यक्ष को नियुक्त करेगी। लेकिन देखा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी जनता से जनता न खुश दिखाई दे रही है एक रिपोर्टर के सर्वे में पाया गया है कि आम आदमी पार्टी सिर्फ दिखवा कर रही है जो कि चुनाव जितने के लिए वही आम आदमी पार्टी ने डीटीसी बस को फिरी छूट दे राखी है जो दिन रात मौज मस्ती करते नजर आते है कितने वीडियो और न्यूज़ आये जो कि आम आदमी पार्टी के विरोद्ध में है। जनता का कहना है कि डीटीसी बस सही नहीं चलने दिया जा रहा है और लोगो ने जो लेटर दिया उसका कुछ नहीं हुवा तो आगे आम आदमी पार्टी क्या कर पायेगी ?

 

Comments are closed.