इंग्लैंड के खिलाफ मैच में हार के बाद रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कही बात


टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ इस वर्ल्ड कप की पहली हार मिली। इसके बाद एक बार फिर भारत के मध्यक्रम को लेकर सवाल खड़े हुए हैं। हालांकि, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का कहना है कि यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा कि टीम पहले ही साफ कर चुकी है कि विजय शंकर नंबर-4 पर बल्लेबाजी करेंगे और उन्हें इस पोजिशन पर लगातार मौके दिए जाएंगे।

जब एक रिपोर्टर ने रोहित से वर्ल्ड कप में एक भी मैच का अनुभव न खेलने वाले पंत को नंबर-4 पर भेजने को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने समझदारी के साथ जवाब देते हुए कहा कि आप ही चाहते थे कि पंत को इस जगह पर मौका दिया जाना चाहिए। आप हमेशा कहते थे कि पंत कहां हैं? तो पंत नंबर-4 पर थे। इस पर कॉन्फ्रेंस हॉल में ठहाके लगे। रोहित ने कहा कि पंत को अभी वर्ल्ड कप का अनुभव लेने के लिए मध्यक्रम में कुछ समय बिताना होगा।

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ मैच में विजय शंकर की जगह ऋषभ पंत को नंबर-4 पर बल्लेबाजी का मौका दिया गया था। लेकिन वे भी कुछ खास नहीं कर पाए और 29 गेंद पर 32 रन बनाकर आउट हो गए। उस वक्त टीम को 65 गेंदों पर 112 रन की जरूरत थी। मैच में हार के बाद फैंस ने एक बार फिर टीम के बल्लेबाजी क्रम पर सवाल उठाए।

Comments are closed.